विधवा के गर्भवती होने के बाद कथित प्रेमी ने महिला को किया गायब, मामला दर्ज

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा पंचायत के वार्ड नंबर दो निशिहरपुर में एक विधवा महिला के साथ प्रेम प्रसंग में गर्भवती होने के बाद प्रेमी के द्वारा महिला को गायब कर देने का सनसनीखेज मामलासामने आया है.  


गायब महिला के भैसुर मो हासिम के आवेदन पर मो कलीम के साथ कुल नौ नामजद व अज्ञात को आरोपित बनाते हुए शंकरपुर थाना में कांड संख्या 163/19 दर्ज किया गया है । मालूम हो कि शनिवार से एक अज्ञात महिला की लाश की तस्वीर सोसल मीडिया पर वायरल हो रही थी. वायरल हो रहे फोटो की परिजनों के द्वारा पहचान निशिहरपुर से गायब महिला शकीला के रूप में की गई है. मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना से मिले जानकारी के अनुसार शुक्रवार को संगम घाट पुल के पास दो जूट के बोरा में बंद एक अज्ञात महिला की लाश को बरामद कर एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है । लाश की फोटो से पहचान होने के बाद लाश बरामदगी के लिए  शंकरपुर से पुलिस पदाधिकारी ओर परिजन मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए। 

क्या है पूरा मामला?

प्राप्त जानकारी अनुसार निशिहरपुर वार्ड नंबर दो में एक महिला के पति की मौत विगत चार साल पहले हो गई थी. पड़ोस में रहने वाले एक युवक से महिला का प्रेम हो गया जिसमें महिला कई माह की गर्भवती हो गई थी. 11 अक्टूबर को महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई और महिला के तबियत बिगड़ने के बाद प्रेमी के द्वारा उक्त महिला को उपचार के लिए कही ले जाया गया जो अबतक घर लौटकर नही आई है ।  सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कथित प्रेमी मो कलीम कथित प्रेमिका की तबियत बिगड़ने के बाद रात्रि को टेम्पू से इलाज के लिए घर से निकले रास्ते मे महिला को प्रसव हो गया गया तो महिला को लालपुर के किसी डॉक्टर के पास इलाज कराने के बाद दिन भर कही गुप्त स्थान पर महिला को रखने के बाद रात्रि में महिला को प्रेमी ने घबरा कर जच्चा और बच्चा को गायब कर दिया. 

मामले में समाज के 'ठीकेदारों' के बीच चली चार अलग अलग जगह पंचायत 

विधवा के गायब होने के मामले को पुलिस के पास नही पहुंचे और मामले को स्थानीय स्तर पर रफा दफा करने को लेकर समाज के ठीकेदारों के द्वारा चार दिन अलग जगह पर बैठकर पंचायत किया गया, जिसमें आरोपित कथित प्रेमी के भाई के द्वारा उक्त विधवा महिला की हत्या कर दिए जाने के बात स्वीकार करने के बाद गायब विधवा महिला के एकलौते बेटे के नाम 7 कट्ठा जमीन आरोपित के द्वारा देने की बात पंचों के द्वारा तय किया गया।

थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि मोहम्मद हासिम के आवेदन पर प्रेमी मोहम्मद कलीम सहित नौ व्यक्ति पर केस दर्ज कर लिया गया है। 
विधवा के गर्भवती होने के बाद कथित प्रेमी ने महिला को किया गायब, मामला दर्ज विधवा के गर्भवती होने के बाद कथित प्रेमी ने महिला को किया गायब, मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.