एस एच 91 के पास घर बनाकर रह रहे व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेट हाईवे 91 पर मीरगंज चौक के पास घर बनाकर रह रहे रंजीत शर्मा की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. 


मिली जानकारी के अनुसार रंजीत शर्मा (उम्र 35 वर्ष) पिता स्वर्गीय प्रताप नारायण शर्मा शनिवार देर शाम 8:30 बजे के करीब जब मीरगंज चौक से घर लौटा तो जैसे ही वह सोना चाह रहा था उसी क्रम में उसके मुंह से कुछ झाग सा निकला और उसकी मौत हो गई।

आनन-फानन में लोगों द्वारा इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और मौत को संदेहास्पद बताया तथा पोस्टमार्टम कराने की बात कही. पर रात में पोस्टमार्टम के लिए शव को नहीं भेजा गया. आज रविवार को दिन के 2:00 बजे पोस्टमार्टम हेतु पंचनामा के उपरांत भेजा गया.

 मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि लोगों के द्वारा तरह-तरह की बातें की जा रही है. पर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. अभी तक मामले में परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन और पोस्टमार्टम के आधार पर अनुसंधान किया जाएगा. 

गौरतलब हो कि रंजीत शर्मा दो भाई था. परिवार में एक छोटा भाई और बूढ़ी मां तथा तीन बेटे और एक बेटी जिसकी शादी हो चुकी थी, थे. घटना की रात पत्नी भी उनके पास नहीं थी. सबके पास विलाप करते मां और भाई का रो रो कर बुरा हाल था.

एस एच 91 के पास घर बनाकर रह रहे व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत एस एच 91 के पास घर बनाकर रह रहे व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.