अज्ञात शव की हुई शिनाख्त: संदेहास्पद स्थिति में युवक की हत्या

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के बेहरारी पंचायत के गौडराहा स्थित भीसी गौरराहा बहियार में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई.


लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी शंकरपुर थाना को दिया, मौके पर शंकरपुर थानाध्यक्ष पहुँचकर शव को अपने कब्जा में लेकर थाना लाया. उसके बाद शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया. थोड़ी देर के बाद शव की शिनाख्त हो गई.

शिनाख्त के रूप में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतोना निवासी स्वर्गीय सत्यनारायण ठाकुर के पुत्र 35 वर्षीय दीपक ठाकुर के रूप में हुई. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के भाई, पत्नी व अन्य परिजन थाना पहुंचे. इस बावत मृतक के भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम साढ़े सात बजे के आसपास त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कसहा निवासी धर्मेन्द्र यादव के पुत्र के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गया था. वहाँ से पार्टी के बाद वो पुनः घर वापस त्रिवेणीगंज आया और थोड़ी देर के बाद किसी ने उसको फोन किया. फोन आने के बाद पुनः वह घर से निकल गया.

उनके भाई ने बताया कि पुनः वह कसहा धर्मेन्द्र यादव के घर पर गया है. वहाँ पर आरकेस्ट्रा का कार्यक्रम था. घटना की जानकारी हमलोगों को सुबह मिला. उन्होंने बताया कि सुबह में धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि चार चक्का गाड़ी आपके भाई का मेरे यहाँ है ले जाईये. उसके बाद गाड़ी घर लाये तब पता करने लगे तो पता चला कि किसी ने मेरे भाई को मार दिया है. 

इधर थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है. पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है. मृतक की पत्नी जूली देवी के फर्द बयान पर केस दर्ज किया जाएगा.


अज्ञात शव की हुई शिनाख्त: संदेहास्पद स्थिति में युवक की हत्या अज्ञात शव की हुई शिनाख्त: संदेहास्पद स्थिति में युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.