एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च का आयोजन

मधेपुरा के मिठाई में आज शाम यूपी में एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव को न्याय दिलाने हेतु एक कैंडल मार्च का आयोजन बिट्टू यादव के नेतृत्व में किया गया. 


कैंडल मार्च मठाही स्टेशन से लेकर रामजानकी ठाकुरबाड़ी तक किया गया. वहीं इस अवसर पर मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ एवं बिटटू यादव ने कहा कि पुष्पेंद्र यादव के साथ जो घटना हुई है वह अत्यंत ही दुखद है और पुष्पेंद्र यादव को न्याय मिलना चाहिए. 

इस मौके पर पूर्व सरपंच सोफिन्द्र यादव, प्रोफ़ेसर अरुण यादव, अभिनंदन यादव और मधेपुरा से आये हुए साथी निरंजन बाबू साहेब, ओम शिव यादव, आशीष यादव, अभिलाष यदुवंशी, बसंत यादव, बिट्टू यादव आदि ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो यादवों के साथ घटना घट रही है उसका हमलोग विरोध करते हैं और पुष्पेंद्र यादव को न्याय मिलना चाहिए. 

इस अवसर पर मठाही के क्रांतिकारी साथी प्रमोद यादव, रोशन यादव, सुमित कुमार, नीतीश कुमार, बमबम, गौतम सागर, रोहित, गोविंद, सौरभ, सुमन, शिवनंदन, अरविंद, मनीष, रवि, अबनीश, अनिल व बड़ी संख्या में आमलोग इस कैंडल मार्च में शामिल हुए.
(ए. सं.)
एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च का आयोजन एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.