प्रेम प्रसंग में महिला की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, पति गिरफ्तार

मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत ओ.पी. अंतर्गत बीती रात एक महिला की हत्या बेरहमी से गला रेतकर कर दिया गया है. मामला प्रेम प्रसंग से सम्बंधित बताया जाता है. जिसमें पति की गिरफ्तारी की गई है. 


बताया जाता है कि फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 5 निवासी अनिल सिंह की पत्नी 35 वर्षीय रेखा देवी की कुदाल से प्रहार कर हत्या कर दिया गया. घटना की जानकारी मृतिका के पति के द्वारा ही फुलौत ओ.पी. अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह को मिली है. पुलिस ने मौके पर से खून से सना हुआ एक कुदाल बरामद कर लिया है. 

वहीं ओ.पी. अध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ से पता चला है कि पति-पत्नी में अक्सर झंझट हुआ करता था. वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव ने बताया कि अनुसंधान में पता चला है कि महिला का उसके पति के ही किसी रिश्तेदार से अफेयर था. उसके पति ने कई बार उस को समझया भी था लेकिन वह नहीं मानी और बीती रात को भी पति ने अपनी पत्नी को उसके साथ देख लिया था, और कुदाल से प्रहार किया जिससे महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मृतिका के पति अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और ततपश्चात् उसे जेल भेज दिया जाएगा.
प्रेम प्रसंग में महिला की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, पति गिरफ्तार प्रेम प्रसंग में महिला की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, पति गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.