अपराधी को गिरफ्तार कर लौट रही पुलिस पर अपराधी का हमला, एक कमांडो गंभीर

मधेपुरा में बीती रात अपराधी को गिरफ्तार कर लौट रही पुलिस टीम पर अपराधियों ने किया हमला जिसमें एक कमांडो बुरी तरह गंभीर हो गया है । घायल कमांडो  की स्थिति नाजुक है जिन्हें बेहतर ईलाज के लिए पटना रेफर किया गया । घटना शहर के भीरखी मुहल्ला मे मंगलवार की रात की है ।


मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम 8:30 बजे के आसपास भीरखी मुहल्ला में मो॰ शाहील नामक  युवक को उस समय गोली मार कर घायल  कर दिया जब वह अपनी छीनी स्कूटी लेने गया था । घायल युवक को पैर मे लगी गोली आरपार हो गयी, जिसका ईलाज  सदर अस्पताल में चल रहा  है ।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार कमांडो दस्ता के साथ सदर  अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली. गोली से  युवक शहर के आजाद टोला का रहने वाला बताया गया है. युवक ने बताया कि स्टेशन के पास पेट्रोल पंप के पास भीरखी के मो॰ नजीर, लट्टू और  एक युवक  ने जबरन स्कूटी छीन लिया। जब गाड़ी मांगने गये तो नजीर ने गोली मार दी और गाड़ी लेकर घर  चला गया । स्थानीय लोगों ने ईलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल लाया ।  

थानाध्यक्ष ने कमांडो दस्ता के साथ अपराधी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर छापामारी की और घटना में शामिल बदमाश मो नजीर को गिरफ्तार किया, लेकिन उनके दो साथी की तलाशी की लेकिन नहीं मिला.  जैसे ही गिरफ्तार बदमाश को लेकर थानाध्यक्ष और कमांडो निकल रहे थे, रास्ता संकीर्ण होने के कारण कमांडो डब्लू पीछे था कि अपराधी लट्टू ने कुल्हाड़ी से  कमांडो  के सर पर प्रहार कर दिया. जिसमें उनका सर फट गया । पुलिस टीम कुछ सोच पाती अपराधी भाग निकला । कमांडो  टीम ने घायल कमांडो  को ईलाज  के सदर अस्पताल  लाया जहां डाक्टर ने प्रारंभिक ईलाज के बाद स्थिति काफी नाजुक होने के कारण तत्काल पटना  रेफर  कर  दिया । डॉक्टर ने बताया कि प्रहार काफी जबर्दस्त हुआ है. सर पर 14 टांका लगाया गया, ब्लड काफी बह जाने के कारण स्थिति काफी गंभीर थी ।

घायल कमांडो को लेकर तत्काल  पटना रवाना  हो  गया । कमांडो हेड विपिन ने बताया कि पटना के पारस मे भर्ती कराया गया है. घटना के बाद घायल कमांडो की पल पल की खबर एसपी संजय कुमार ले रहे हैं । घायल कमांडो भागलपुर के नौगछिया का रहने वाला है ।

पूरी घटना कई सवाल पीछे छोड़ जाते हैं. जिसमें एक यह भी कि जब पुलिस अपराधियों से सुरक्षित नहीं है तो आमलोग कितना सुरक्षित हैं ये सोचने वाली बात है. 

अपराधी को गिरफ्तार कर लौट रही पुलिस पर अपराधी का हमला, एक कमांडो गंभीर अपराधी को गिरफ्तार कर लौट रही पुलिस पर अपराधी का हमला, एक कमांडो गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.