धंधा चालू है: पिकअप वैन से 40 कार्टन में 345 लीटर शराब जप्त, वाहन मालिक शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में एक पिकअप वैन से 40 कार्टन अंग्रेजी शराब 345 लीटर शराब जप्त किया गया है. साथ ही वाहन मालिक शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त होने की बात भी सामने आई है.



मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर भतखोडा पंचायत से वार्ड नंबर 5 मुसहरनियांरही मे मुरलीगंज थाना अध्यक्ष संजीव कुमार को देर रात 8:30 बजे बी आर 11 सीजी 3985 पर शराब होने की गुप्त सूचना दी गई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जाकर गाड़ी की बरामदगी की तो महिंद्रा पिकअप गाड़ी पर शराब के कार्टन के ऊपर पानी की बोतलें के कार्टन रखकर लाया जा रहा था. मौके पर पुलिस गाड़ी को देखकर चालक फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस ने गाड़ी को ट्रैक्टर के सहारे खींचकर मुरलीगंज थाना लाया जहां पानी के कुछ कार्टन उतारने के बाद शराब के कार्टन दिखने शुरू हो गए. कुल 40 कार्टन इंपीरियल ब्लू और रॉयल स्टैग शराब के कार्टन थे. शराब की बोतलों की संख्या 1040 और कुल 345 लीटर शराब जप्त की गई. 

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि शराब के अवैध कारोबार में गाड़ी मालिक विवेक सिंह संलिप्त है, जिसकी तलाश की जा रही है.
धंधा चालू है: पिकअप वैन से 40 कार्टन में 345 लीटर शराब जप्त, वाहन मालिक शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त धंधा चालू है: पिकअप वैन से 40 कार्टन में 345 लीटर शराब जप्त, वाहन मालिक शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.