पिकअप वाहन चालक से हथियार की नोक पर 55 हजार की लूट, एक गिरफ्तार

एन॰एच॰107 मधेपुरा सहरसा पथ के मिठाई  रेल ढ़ाला के पास सोमवार की रात तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक पिकअप बोलेरो गाड़ी के चालक से हथियार  की नोक पर 55 हजार रूपये नगद और मोबाइल लूट लिए । 

पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और बाइक  भी जब्त कर लिया । बाकी बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है ।

 घटना को लेकर चालक घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा गांव निवासी दुर्गेश राय ने थाना में आवेदन  देकर कहा कि वे सहरसा से डाक पार्सल का सामान लेकर मुरलीगंज, ग्वालपाड़ा  सहित अन्य जगहों पर पार्सल डिलेवरी कर ग्वालपाड़ा से रात्रि 9:30 बजे के आसपास सहरसा लौट रहे थे. गाड़ी जैसे मिठाई रेल ढाला से कुछ दूरी पर पहुंची कि एक बिना नम्बर की पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश गाड़ी को ओवर टेक कर रुकवाया और  एक बदमाश गाड़ी पर चढ़कर पिस्टल सटा पहले गाड़ी  की चाबी ले लिया फिर कलेक्शन का 55 हजार नगदी और मोबाइल लूट कर तीनो बदमाश बाइक से मधेपुरा भाग निकले । भागने से पहले वदमाश ने गाड़ी की चाबी को फेक दिया ।

उन्होने बताया कि चाबी लेकर गाड़ी स्टार्ट कर बदमाश का पीछा करना शुरू किया तो बदमाश जैसे मिठाई रेल ढाला के पास पहुंची तो बदमाश ने बाइक का नियंत्रण खो दिया और  बाइक रेलवे की रेलिंग से जा टक्कराया जिसमे दो बदमाश गम्भीर रूप से घायल हो गए लेकिन तीसरा बदमाश घायल बदमाश को लेकर फरार  हो गया । चालक ने बताया कि तत्काल घटना कि सूचना मिठाई शिविर प्रभारी अमित कुमार को दी।

घटना के बाद मिठाई शिविर प्रभारी ने घटना की तत्काल जानकारी सदर थानाध्यक्ष की दी. थानाध्यक्ष ने तत्काल सदर थाना के विधि व्यवस्था थानाध्यक्ष महेन्द्र सिंह, सियावर मंडल, अरूण कुमार सिंह, उमा शंकर सिंह, सहित पुलिस वल के साथ घटनास्थल स्थल  पर पहुंच कर जायजा  लिया तो देखा कि बदमाश जिस स्थल पर घायल हुए थे वहां काफी खून गिरा था तो पुलिस को आशंका हुई कि बदमाश काफी गंभीर  रूप  से घायल हुए हैं तो तो आसपास मे ही कही छिपा होगा। पुलिस ने आसपास मे सभी  सम्भावित ठिकाने पर नाकेबंदी करते छापामारी  शुरू कर दी ।

इसी बीच ऑटो से दो लोग मिठाई  पुलिस शिविर पहुंचकर घायल युवक की जानकारी ली । उन्होने बताया कि जानकारी मिली तीन युवक बाइक से ऐक्सिडेंट हुए हैं, वे मेरे रिश्तेदार हैं । दोनो शहर के मस्जिद चौक के रहने वाला मो॰सोनू और सिचल अली थे। पुलिस  ने तत्काल  इन दोनों को हिरासत मे लेते हुए पूछताछ की तो पूरा मामला का उजागर  हो गया । दोनों के  मोबाइल की जांच किया घायल बदमाश का पता चला कि किसी अज्ञात नर्सिंग होम  में घायल  बदमाश का इलाज चल रहा है. पुलिस  फिलहाल एक घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है और दो बदमाश की पुलिस खोज कर रही है ।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने बताया कि घटना को लेकर केस  दर्ज  कर लिया गया है. घटना में शामिल तीन बदमाश में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा दो अन्य की तलाश जारी है. गिरफ्तार बदमाश की मस्जिद चौक के बिट्टू उर्फ असलम के रूप में पहचान हुई  है ।
पिकअप वाहन चालक से हथियार की नोक पर 55 हजार की लूट, एक गिरफ्तार पिकअप वाहन चालक से हथियार की नोक पर 55 हजार की लूट, एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.