मुरलीगंज में व्यवसाई पिता-पुत्र पर गोली चलने की घटना की जांच में पहुंचे पुलिस अधीक्षक

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज वार्ड नंबर 8 के किराना व्यवसाई श्रवण अग्रवाल एवं उनके पुत्र मानस अग्रवाल को अपराधियों द्वारा गोली मारने की घटना की जांच करने पहुंचे जिले के पुलिस कप्तान आरक्षी अधीक्षक संजय कुमार.


घटना की जांच करने पहुंचे जिले के पुलिस कप्तान आरक्षी अधीक्षक संजय कुमार एवं अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने घटनास्थल का मुआयना किया एवं घटना के बारे में लोगों से पूछताछ की. अपराधी जिस हो करके मोटरसाइकिल से भागे थे जिले के पुलिस कप्तान ने उसी रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को रात में देखना प्रारंभ किया और मौके पर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मैंने घटनास्थल का निरीक्षण किया घटनास्थल के अगल-बगल के सिटी सीसीटीवी फुटेज को ले लिए हैं. जिसमें अपराधियों को भागते हुए देखा जा रहा है उसे डिवेलप कर अपराधियों के पहचान करवाने के उपरांत गिरफ्तारी की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

घायल व्यक्तियों का बयान लेने के लिए पुलिस पदाधिकारी को पूर्णिया भेजा गया है उसी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.
मुरलीगंज में व्यवसाई पिता-पुत्र पर गोली चलने की घटना की जांच में पहुंचे पुलिस अधीक्षक मुरलीगंज में व्यवसाई पिता-पुत्र पर गोली चलने की घटना की जांच में पहुंचे पुलिस अधीक्षक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.