बैंक से 2 लाख 85 हजार रूपये लेकर लौट रहे व्यापारी के बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने किये रूपये गायब

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में दिनदहाड़े जयरामपुर चौक स्थित सिनेमा हॉल के पास काशीपुर मस्जिद चौक के पास के जूट व्यापारी दीपचंद करनानी के 2 लाख 85 हजार रूपये उचक्कों ने गायब कर दिए.


मिली जानकारी के अनुसार आज दिन के 12:00 बजे के करीब बैंक ऑफ इंडिया से अपने चेक द्वारा ₹ दो लाख पचासी हजार निकाल कर किसानों और व्यापारियों को को पैसे देने के लिए घर की ओर आ रहे थे. इसी बीच सिनेमा हॉल के पास अपने पहचान वालों से मिलने के कारण कुछ मिनट चाय दुकान पर रुक कर बात करने लगे । इसी क्रम में उन्होंने मोटरसाइकिल (बीआर 39डी 0692) हीरो डीलक्स गाड़ी खड़ी कर चाय पीने लगे. चाय पीने के उपरांत जब वे वापस लौटे तो डिक्की का ताला टूटा हुआ था और उसमें से रूपये गायब थे. 

इस आशय की सूचना देने के लिए वह मुरलीगंज स्थान आ गए जहां उन्होंने लिखित आवेदन इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करवाने के लिए दिया.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आवेदन देने की कार्रवाई की जा रही है एवं इस दिशा में अनुसंधान भी प्रारंभ कर दिया गया है.
बैंक से 2 लाख 85 हजार रूपये लेकर लौट रहे व्यापारी के बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने किये रूपये गायब बैंक से 2 लाख 85 हजार रूपये लेकर लौट रहे व्यापारी के बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने किये रूपये गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.