वायरल ऑडियो से विवाद में आये दारोगा के तबादले के लिए विरोध प्रदर्शन

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में जाप कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाल कर थाना गेट के पास टायर जलाकर नारा लगाया और विरोध प्रदर्शन किया.


बताया जाता है कि चौसा थाना में पदस्थापित छोटा दारोगा गोपेन्द्र सिंह का एक मोबाइल रिकॉर्डिंग वाइरल हुआ जिसमें उनके द्वारा जिससे बात हो रही थी वह चौसा थाना क्षेत्र के रसलपुर धुरिया पंचायत निवासी चंद्रभूषण यादव है. रिकॉर्डिंग में बहुत सी बातें हुईं. अक्सर लोग पुलिस प्रशासन पर रिश्वत का आरोप लगाते हैं, लेकिन यहां रिश्वत की बात के साथ-साथ चोरी की बाइक, अवैध कट्टा कारतूस तथा टाइम पास के लिए एक महिला की मांग सुनने को मिला.

आज उसी के विरोध में जाप कार्यकर्ताओं ने चौसा गांधी चौक से जलूस तथा प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए थाना गेट पर पहुँच कर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का कहना था कि इस तरह के ऑफिसर नहीं चाहिए. जल्द ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और दारोगा गोपिन्दर सिंह का तबादला किया जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो आगे भी हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

वायरल ऑडियो से विवाद में आये दारोगा के तबादले के लिए विरोध प्रदर्शन वायरल ऑडियो से विवाद में आये दारोगा के तबादले के लिए विरोध प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.