मधेपुरा में अर्धनिर्मित ऑडिटॉरीयम के निर्माण के लिए सौंपा गया माँगपत्र

मधेपुरा ज़िला कला एवं संस्कृति मंच के बैनर तले ज़िला के अधिकांश कला संस्था के प्रतिनिधि और एकल कलाकार ने ज़िलाधिकारी  से मुलाक़ात कर अर्धनिर्मित ऑडिटॉरीयम के निर्माण के लिए माँगपत्र सौंपा। 


प्रतिनिधि दल ने ज़िलाधिकारी को अवगत करवाया कि गीतकार राजशेखर कई वर्षों से ज़िला में बड़े स्तर का प्रोग्राम करवाने को सोच रहे हैं, जिसमें राजकीय/राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के नामचीन कलाकारों के साथ क्षेत्रीय कलाकारों को मंच साझा करने का अवसर भी प्रदान किया जाएगा। परंतु ऑडिटॉरीयम के अभाव में अभी तक ये सम्भव नहीं हो पाया है। इसी संदर्भ में सभी कला संस्था और उससे जुड़े लोगों को एक साथ आने के लिए ज़िला कला एवं संस्कृति मंच का गठन किया गया और इसी मंच के माध्यम से अर्धनिर्मित ऑडिटॉरीयम के निर्माण की माँग पत्र सौंपी जा रही है। साथ ही प्रतिनिधि मंडल से जानकारी प्रदान कि  युवाओं के मनोरंजन के लिए सरकारी संस्थाओं का अभाव जिले में लम्बे समय से व्याप्त हैं जिसका ख़ामियाज़ा युवा और कलाकार भी लम्बे समय से झेलते आ रहे हैं।

जिलाधिकारी ने प्रसन्नता ज़ाहिर करते हुए आश्वस्त किया कि वो अपने स्तर से पूर्व से ही प्रयासरत हैं और सम्बंधित विभाग को फ़ंड से सम्बंधित पत्र भेज रहे हैं। जल्द ही ऑडिटॉरीयम का निर्माण पूर्ण कर जिलवासियों को सौंपा जाएगा।

स्वर शोभिता संगीत महाविद्यालय की डॉक्टर हेमा कुमारी कश्यप, कला मंदिर की किरण कुमारी, गायक व प्रांगण रंगमंच के सुनीत साना, नवाचार रंगमंच से अमित अंशु, इपटा से सुभाष कुमार, तराना डांस क्लासेस से राजा भगत, गायक विकाश कुमार उर्फ़ पलटू, अमित कुमार मोनी, आशीष सोना, नंद श्वेतांशु पार्थ सारथी, संदीप शांडिल्य,  श्रीकांत राय, विक्की विनायक ने हस्ताक्षर युक्त माँग पत्र सौंपा।

मधेपुरा में अर्धनिर्मित ऑडिटॉरीयम के निर्माण के लिए सौंपा गया माँगपत्र मधेपुरा में अर्धनिर्मित ऑडिटॉरीयम के निर्माण के लिए सौंपा गया माँगपत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.