बीमार माँ को देखने ससुराल से मायके जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र के पास वक ह्रदय विदारक घटना में एक महिला की मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार मोटरसायकिल (बीआर 43 एच 6646) पर बैठी महिला दयन देवी जो अपने भाई विपिन कुमार के साथ रहटा की ओर दो छोटे-छोटे बच्चे, एक बेटी और एक बेटे के साथ अपने मायके जा रही थी. उसी क्रम में पावर हाउस के नजदीक पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में आने से महिला का दोनों पैर चक्का के नीचे आ गया. दुर्घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई. आनन-फानन में लोगों ने टेंपो में उठाकर उसे प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की मौत हो चुकी थी। एक बच्चे के हाथों में हल्की चोट है जबकि चालक को भी चोटे आई है.

गौरतलब हो कि पांच साल पहले ही महिला की शादी रामजी यादव वार्ड नंबर सात के बड़े पुत्र उमेश यादव से हुई थी । दुर्घटना के बाद अस्पताल पहुंचे महिला के छोटे देवर नवल यादव ने बताया कि दो छोटे बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटी काजल की उम्र 5 वर्ष और बेटे अभिनंदन की उम्र 1 वर्ष है.

घटना की सूचना मिलते ही जैसे कोहराम मच गया. रहटा गांव से मां एवं मृतका की बड़ी बहन अस्पताल पहुंचे और छोटी बहन के दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर बिलख बिलख कर चीखने चिल्लाने लगे. उधर एक वर्षीय मासूम के रोने की करुण क्रंदन से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना स्थल से ट्रक और मोटरसाइकिल दोनों को ही थाने ले आया गया है. दुर्घटनास्थल से ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पंचनामा के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.
बीमार माँ को देखने ससुराल से मायके जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत बीमार माँ को देखने ससुराल से मायके जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.