दो मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर के बाद शिक्षक गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज एनएच 107 पर जीतापुर के पास नवसृजित प्राथमिक विद्यालय भतखोडा उत्तर टोला में कार्यरत शिक्षक रवि रंजन कुमार की मोटरसायकिल की एक अन्य मोटरसायकिल से टक्कर में वे बुरी तरह घायल हो गए.


मिली जानकारी के अनुसार वे अपने ही विद्यालय के प्रधान का मोटरसाइकिल (बीआर 06 क्यू 3537) हीरो होंडा स्प्लेंडर से अपनी पत्नी को दवाई देने के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में एनएच 107 पर भतखोडा मोड़ पर सामने से आ रही मोटरसाइकिल ने जोरदार धक्का मार दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए और मोटरसाइकिल स्प्लेंडर भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. आनन-फानन में लोग एंबुलेंस बुलाकर स्थिति को की गंभीरता को देखते हुए उन्हें पूर्णिया ले गए.

बताया गया कि शंकरपुर निवासी रवि रंजन भतखोडा बाजार में ही गोसाई ठाकुर के मकान में पति पत्नी और बच्चों के साथ किराए पर रह रहे थे.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल पर से दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल मंगा ली गई है एवं दूसरी गाड़ी लेकर चालक फरार हो गया है. दुर्घटना में घायल व्यक्ति की स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण उन्हें सिलीगुड़ी रेफर किया गया है. घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी भेजे गए हैं, मामले की जानकारी ली जा रही है.
दो मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर के बाद शिक्षक गंभीर रूप से घायल दो मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर के बाद शिक्षक गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.