घंटों चला ड्रामा: पत्नी को छोड़ साली से शादी रचाने चला युवक पहुँचा थाना

इस तरह का दिल आना अक्सर नौटंकी में तब्दील हो ही जाता है. आज भी एक युवक चला तो था साली से ब्याह रचाने पर अजीब संयोग में वह थाना पहुँच गया.

जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के बसंतपुर वार्ड नंबर 14 के तेजश्वर राजभर की शादी सुपौल जिले के दिघिया में हुई हुई । पत्नी से तेजश्वर को लगभग एक साल का एक बच्चा भी है ।  

लेकिन कुछ दिनों के बाद युवक का दिल अपने साली पर आ गया । उससे शादी करने के लिए जिद पर उतर गया और दोनों शादी के लिए घर से निकल गए. पर इसी बीच परिवार वालों को पता चल गया और वे इनके पास पहुँच गए. जब घर वाले दोनों को समझाने के लिए घर ले जा रहे थे तो  लड़की ने सिंहेश्वर थाना के आगे बाईक से अपना बैग गिरा दिया । बैग उठाने के बाद दौड़ कर थाना में घुस गई । कुछ देर तक तो थाना भी असमंजस में रही । जब उसकी पत्नी और परिवार वालों ने सबकुछ समझाया तो माजरा समझ में आया । काफी देर तक चले ड्रामा के बाद दोनों को उसके परिजन समझा बुझाकर घर ले गए  ।

घंटों चला ड्रामा: पत्नी को छोड़ साली से शादी रचाने चला युवक पहुँचा थाना घंटों चला ड्रामा: पत्नी को छोड़ साली से शादी रचाने चला युवक पहुँचा थाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.