अंतर जिला कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा ने सहरसा को हराया

मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के तत्वाधान में अतुल ऑटो मधेपुरा द्वारा अंतर जिला कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित किया गया प्रतियोगिता का उद्घाटन भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय की क्रीडा उपसचिव शिव शंकर मिश्रा ने नारियल फोड़कर तथा खिलाड़ी से परिचय प्राप्त कर किया. 


श्री मिश्रा ने कहा कि मधेपुरा में इंन्डोर स्टेडियम हो जाने से खिलाड़ियों को काफी सुविधा मिल रही है जिसका आज देखने को मिल रहा है. बारिश में भी खिलाड़ी को कोई दिक्कत नहीं हुई. इनडोर स्टेडियम में कबड्डी प्रतियोगिता आसानी से आयोजित हो गया कार्यक्रम की अध्यक्षता मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने किया. सचिव श्री कुमार ने बताया कि यह प्रतियोगिता मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष जय कांत यादव के निर्देशानुसार खेल के विकास हेतु बार बार आयोजित किया जाएगा तथा आने वाले कल में इससे भी बड़ी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी.

सचिव श्री कुमार ने बताया कि 40 मिनट के खेल में मधेपुरा के खिलाड़ी 83 अंक प्राप्त कर विजेता रही जबकि सहरसा की टीम को मात्र 23 अंक प्राप्त कर उपविजेता रही. निर्णायक की भूमिका में खेल शिक्षक प्रवीण कुमार, मनीष कुमार, सुमित कुमार ,अविनाश कुमार, रितेश रंजन ,नीरज कुमार, अग्रणी भूमिका निभाई. कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के कोषाध्यक्ष गुलशन कुमार ने किया. मौके पर वीरेंद्र लाल दास, राहुल कुमार, सावन कुमार, गुड्डू कुमार आदि मौजूद थे. (नि. सं.)
अंतर जिला कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा ने सहरसा को हराया अंतर जिला कबड्डी प्रतियोगिता में मधेपुरा ने सहरसा को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.