लगातार सफलता: प्रगति क्लासेज के तीन छात्रों को जेईई एडवांस में मिली सफलता

सहरसा शहर में स्थित प्रगति क्लासेज ने प्रतियोगी परीक्षाओं में लगातार सफलता दर्ज कराते हुए जेईई एडवांस में भी महत्वपूर्ण सफलता अर्जित की है । 


संस्थान के छात्र सिहेंश्वर,मधेपुरा निवासी शिक्षक गणेश शंकर विधार्थी के पुत्र नीतीश कुमार ने 13355, सिमरी बख्तियारपुर के चकमका निवासी किसान महेश बढई के पुत्र विकास कुमार ने 17723 रैंक एवं कायस्थ टोला निवासी दिलीप कुमार सिंहा के पुत्र प्रशान्त सिंहा ने ई एस डब्लू कैटेगरी में 2824 रैंक लाकर कोशी का नाम रोशन किया. इनकी यह सफलता साबित करती है कि बड़ी सफलता बड़े शहरों की मोहताज नहीं। 

सफल छात्र नीतीश ने कहा कि मेरा सपना है कि आईआईटी से बीटेक करने के बाद  आईएएस बन देश का सेवा करूँ। संस्थान के संस्थापक श्री नंदन कुमार ने कहा कि हम आभारी हैं अपने संस्थान के शिक्षकों का जिन्होंने सहरसा जैसे छोटे शहर में आकर यहां के प्रतिभा को तराश कर जेईई एडवांस, एम्स एवं नीट जैसे कठिनतम परीक्षा में भी यहां के बच्चों को सफलता दिलाने का काम किया। इस सफलता पर संस्थान के शिक्षकों एवं छात्रों में हर्ष का माहौल है।जेईई एडवांस,एम्स एवं नीट जैसे कठिनतम परीक्षा में भी यहां के बच्चों को सफलता दिलाने का काम किया। इस सफलता पर संस्थान के शिक्षकों एवं छात्रों में हर्ष का माहौल है।

इस सफलता पर संस्थान के निदेशक डॉ चंदन कुमार एवं शिक्षक गण ई.विजय भूषण पथिक, डॉ बीरेंद्र कुमार, ई.आशीष सुर्रा, ई.रणवीर कुमार,ई.आनंद कुमार, ई. मनीष कुमार, ई.रविशंकर उपाध्याय, श्री शशि कुमार,ई.रवि राज, ई. चंद्रदेव कुमार, ई. सूरज सिंह, ई. कमलेश सिंह, ई. प्रत्येंद्र शाक्या, ई.रोशन कुमार,ई.उपेंद्र यादव आदि ने हर्ष व्यक्त किया। (नि. सं.)
लगातार सफलता: प्रगति क्लासेज के तीन छात्रों को जेईई एडवांस में मिली सफलता लगातार सफलता: प्रगति क्लासेज के तीन छात्रों को जेईई एडवांस में मिली सफलता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.