अनियांत्रित ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत, एक घायल

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत चिरौरी  बाबा बिशु राउत मुख्य मार्ग पर ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । वही एक दूसरा युवक घायल हो गया है।


 बताया जाता है कि चौसा पर अंतर्गत चिरौरी पंचायत निवासी ज्योतिष शर्मा का ट्रैक्टर गांव का ही मंटू कुमार पिता अवधेश राम चलाता था, आज करीब 12 बजे मकई का भुट्टा लेकर गांव की तरफ ही जा रहा था कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पलट गई, जिससे ट्रैक्टर ड्राइवर मंटू कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही चौसा से चौसा थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल एएसआई  श्यामचंद्र झा,भावेश चौधरी, आलोक कुमार अमल तथा ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. वहीं एक युवक घायल अवस्था में था जिसका चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया गया, जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

थाना अध्यक्ष श्री मंडल ने बताया कि पीड़ित के तरफ से अभी तक आवेदन प्राप्त नही हुआ है। आगे की कानूनी कार्यवाही जारी रहेगी।
अनियांत्रित ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत, एक घायल अनियांत्रित ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत, एक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.