अच्छी खबर: मधेपुरा में प्लास्टिक फ्री थैला उत्पाद उद्योग की हुई शुरुआत

मधेपुरा के नलखिया में मंगलवार को दैनिक उपयोग वाले थैला उत्पाद कारखाना का उदघाटन आत्मा निदेशक राजन बालन के हाथों सम्पन्न हुआ। इस उद्योग की स्थापना दो इंजीनियरों ने मिलकर है।


बताया गया कि अब बिहार के विभिन्न क्षेत्रों तथा इस आसपास के व्यवसाइयों को थैला के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। इस उद्योग के स्थापना से राज्य प्लास्टिक फ्री होने में सहयोग होगा और आसानी से कम कीमत में उपलब्ध भी हो सकेगा।

उद्घाटन बाद अपने संबोधन में अतिथि राजन बालन इस प्रयास को सराहा और अपनी शुभकामनायें देते हुए कहा निश्चित ही यह उद्योग इस क्षेत्र के व्यवसाइयों के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

जानकारी देते हुए ई० राकेश कुमार  और ई० मुरारी कुमार ने बताया कि अपने क्षेत्र के लिए अपने मिट्टी के लिए कुछ करने की चाहत ने हमे इस ओर लाया है। प्लास्टिक से आज तमाम तरह की बीमारी हो रही है लेकिन यह थैला उपयोग के बाद आसानी से नष्ट भी हो पायेगा जो पर्यावरण के लिए नुकसानदेह नहीं है।
अच्छी खबर: मधेपुरा में प्लास्टिक फ्री थैला उत्पाद उद्योग की हुई शुरुआत अच्छी खबर: मधेपुरा में प्लास्टिक फ्री थैला उत्पाद उद्योग की हुई शुरुआत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.