दहशत: दिनदहाड़े हथियार के बल पर गल्ला व्यवसायी से 3 लाख रूपये लूटे, सीसीटीवी में कैद


मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में दिनदहाड़े अपराधियों ने लालपुर रोड में घर से अपने गद्दी जा रहे गल्ला व्यवसायी का डिक्की तोड कर 3 लाख रुपया लूट लिए.


 दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के कारण व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है ।  जानकारी के अनुसार लालपुर सरोपटटी पंचायत के लक्षमिनिया टोला वार्ड नंबर 14 निवासी राजेंद्र गुप्ता लालपुर रोड में लक्षमिनिया टोला स्थित अपने घर से निकल कर सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर अपने बाइक से  लालपुर रोड स्थित विसहरिया टोला के खरीद बिक्री की दूकान पर जा रहे थे । जहाँ किसानों को गेहूं का पैसा भी देने के लिए 3 लाख रूपये भी थे  । दूकान भी महज कुछ ही दूरी  पर बिसहरिया में था । घर से निकलने के महज एक मिनट बाद ही दूकान पहुंचने के 100 से 150 मीटर पहले अचानक एक बाईक पर राजेंद्र गुप्ता को आगे से ओभरटेक कर रुकी । जिससे मजबूर हो राजेंद्र गुप्ता ने बाइक रोक दिया । बाइक पर 3 अपराधी सवार थे जिन्होंने अपना चेहरा गमछा से ढँक लिया था । 

अपराधी अचानक ही बाइक से उतर कर पिस्तौल तान कर गाली देते हुए बाइक की चाभी खीच लिया और डिक्की खोलने की कोशिश की. नहीं खुलने पर मुक्का से डिक्की तोड कर उसमें रखा 3 लाख रुपया निकाल लिया और गाड़ी की चाभी भी लेकर लालपुर की तरफ भाग निकला । इस बाबत राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि बाइक का चालक ब्लू रंग का जींस और सर्ट पहने हुए था ।  बीच वाला काला टी शर्ट और ब्लू जींस जबकि पीछे वाला उजला पेंट शर्ट पहने हुए था । 

इस बावत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित के घर पर लगा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जिसमे अपराधियों की पहचान की जा रही है । अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे । वही इस घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल है । पहले से ही मेला ग्राउंड के चारो तरफ और सिंहेश्वर के हर चौक चौराहे पर नशीले दवा के सौदागर से आमजन  परेशान हैं । उसके बाद लूट की यह घटना अपराधियों के बढ़े मनोबल की कहानी कहती है । 
दहशत: दिनदहाड़े हथियार के बल पर गल्ला व्यवसायी से 3 लाख रूपये लूटे, सीसीटीवी में कैद दहशत: दिनदहाड़े हथियार के बल पर गल्ला व्यवसायी से 3 लाख रूपये लूटे, सीसीटीवी में कैद  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.