तीन बदमाश, तीन देसी कट्टा और आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में पुलिस ने तीन बदमाशों को तीन देशी कट्टा और आठ जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.


सदर अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने मुरलीगंज थाने में जानकारी देते हुए बताया कि मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की सुबह 8:00 बजे कोल्हायपट्टी चौक पर चाय दुकान के पास तीन युवक के पास देसी कट्टे होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा दी गई. जब पुलिस वहां पहुंची यह लोग वहां से निकल चुके थे । 

साथी यह भी जानकारी दी कि यह तीनों लूट की या अन्य किसी वारदात की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने तत्परता के साथ तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. यह तीनों अन्य मामलों में भी अन्य थानों में भी विभिन्न काण्डो में  वांटेड हैं.

तीनों पकड़े गए अपराधियों का नाम मृत्युंजय कुमार पिता दयानंद सिंह मीलटोला नवगछिया वार्ड नंबर 3 जिला भागलपुर, दूसरा प्रीतम कुमार उर्फ छोटू घर जीतापुर वार्ड नंबर 4 थाना मुरलीगंज जिला मधेपुरा वर्तमान में जयप्रकाश नगर वार्ड नंबर 5 का रहने वाला और तीसरा अजहर अली पिता सोभन अली औराय पूर्वी वार्ड नंबर 10 थाना पुरैनी जिला मधेपुरा वर्तमान में नूरानी मस्जिद प्रोफेसर कोलनी वार्ड नंबर 5 है. 

मधेपुरा इन तीनों में प्रीतम कुमार उर्फ छोटू मधेपुरा के एक वकील लवण कुमार यादव का पुत्र है. इन लोगों के पास से तीन देसी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस के अलावे 3 मोबाइल भी बरामद किये गए. प्रीतम कुमार उर्फ छोटू इससे पहले भी आपराधिक वारदात में जेल जा चुके हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि अभी जांच चल रही है किन किन अन्य लूट कांडों में इन लोगों की भागीदारी रही है.

इन तीनों के मोबाइल डिटेल को खंगाला जा रहा है कि ये किन किन अपराधिक वारदातों में संलिप्त थे. इन से पूछताछ की जा रही है, इसके उपरांत उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

तीन बदमाश, तीन देसी कट्टा और आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार तीन बदमाश, तीन देसी कट्टा और आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.