दुर्घटना में युवक की स्थिति गंभीर: एक माह पूर्व हुई है युवक की शादी

मधेपुरा जिले में स्टेट हाईवे 91 पर मुरलीगंज के कार्तिक चौक से आगे चिल्ड्रन फ्यूचर एकेडमी के पास मोड़ पर सामने से आ रहे टेंपो से आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया है। 


दुर्घटना स्थल से लोगों ने उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया, जहां मौके पर उपस्थित डॉ अमित अमर ने घायल व्यक्ति की स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अनुमंडलीय अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि पैर और हाथ में फ्रैक्चर है तथा सर में भी चोट आई थी इसलिए बेहतर चिकित्सा के लिए भेजा गया है. 

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज के दुर्गा चौक निवासी अरूण साह का पुत्र मिठ्‌ठू कुमार घर से पेट्रोल भरवाने के लिए अपने बाइक से निकला था. इस दुर्घटना के बाद मिठ्‌ठू कुमार के सिर व पैर पर गंभीर चोट आ जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों व परिजनों द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया। सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इसके बाद सदर अस्पताल की कुव्यवस्था से निराश परिजनों द्वारा उसे सहरसा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया है।

मौके पर परिजनों ने कहा कि सदर अस्पताल में गंभीर मरीजों के लिए कोई सुविधा नहीं है। सदर अस्पताल लाने के बाद डॉक्टर द्वारा पट्‌टी व पानी चढ़ा कर रेफर कर दिया गया है। वहीं परिजनों ने बताया कि मिठ्‌ठू की शादी एक माह पूर्व ऋचा कुमारी से हुई  है। पति की गंभीर स्थिति को देखकर पत्नी ऋचा का रो-रोकर बुरा हाल था। ऋचा लगातार पति की रक्षा की प्रार्थना करते हुए बेहोश हो जा रही थी। वहीं पिता अरूण साह अपने बेटे की गंभीर स्थिति को देखकर गहरे सदमे में हैं।
दुर्घटना में युवक की स्थिति गंभीर: एक माह पूर्व हुई है युवक की शादी दुर्घटना में युवक की स्थिति गंभीर: एक माह पूर्व हुई है युवक की शादी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.