'आँख में विक्स लगा कर रोने वाला प्रत्याशी आपके मधेपुरा में है': शरद यादव के कार्यक्रम में बोले चंद्रशेखर

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के सियाराम उच्च विद्यालय के प्रांगण में रविवार को महागठबंधन के राजद प्रत्याशी शरद यादव के द्वारा पहुंचकर आम सभा का आयोजन किया गया.



सभा को सम्बोधित करते हुए मधेपुरा लोकसभा विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर यादव एवं अन्य कई लोग मौजूद थे. मधेपुरा लोकसभा प्रत्याशी शरद यादव ने आम सभा को संबोधित करते हुए  कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलटू राम हैं. वह समय मिलते ही पलट जाते हैं. जैसे कि उन्होंने बीजेपी की सरकार में दोबारा कभी नही  मिलने की बात कही थी और उन्होंने कहा था कि मर जाएंगे मिट जाएंगे मगर बीजेपी में नहीं जाएंगे. वह तो जीते जी ही बीजेपी में मिल गले. यह कैसा जनता के साथ न्याय किया है. जिस जनता के द्वारा उन्हें चुनकर भेजा जाता है उसी जनता के साथ नाइंसाफी किया जाता है.

उन्होंने मोदी सरकार पर भी भड़ास निकालते हुए कहा कि मोदी सरकार में ना तो बेरोजगारों को नौकरी दिया और नहीं जन धन योजना में आने वाले रुपए मिले.

वहीं मौके पर राजद विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर ने भी बिना नाम लिए हुए कहा कि आँख में विक्स लगा कर रोने वाला प्रत्याशी आपके मधेपुरा में है जो विधानसभा चुनाव में बीजेपी से पैसा लेकर पूरे बिहार में अपना कैंडिडेट खड़ा कर दिया था. इस बार भी वह इसी तरह से कर रहा है. 

मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव, राजद के प्रदेश महासचिव रविशंकर और पिंटू यादव, बागेश्वरी यादव, संतोष यादव, बैजनाथ भगत, बेचन ठाकुर, जवाहर यादव, मनीष कुमार, राकेश कुमार, उपेंद्र यादव, राजकिशोर यादव, अभिनंदन कुमार, अरुण कुमार, रवि शंकर कुमार, प्रभात कुमार, शिव नारायण सदा, देवेंद्र यादव,  ललन कुमार, परमेश्वरी प्रसाद निराला आदि मौजूद थे.
'आँख में विक्स लगा कर रोने वाला प्रत्याशी आपके मधेपुरा में है': शरद यादव के कार्यक्रम में बोले चंद्रशेखर 'आँख में विक्स लगा कर रोने वाला प्रत्याशी आपके मधेपुरा में है': शरद यादव के कार्यक्रम में बोले चंद्रशेखर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.