'नीतीश कुमार ने किया है बिहार के एक बड़े जनादेश का अपमान': शरद यादव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगयान पंचायत के अमारी मेला ग्राउंड मैदान में महागठबंधन के मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी शरद यादव ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया.


मंचासीन स्थानीय नेता, चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मनोज यादव ने कहा कि शरद जी का व्यक्तित्व बड़ा ही ऊंचा है. भाजपा के केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का मंत्री पद के लिए खुला ऑफर था कि वह भाजपा में शामिल होकर मंत्री पद को सुशोभित करें. पर इन्होंने वैसा नहीं किया. उन्होंने  उपस्थित जनसमुदाय से अनुरोध किया कि व महागठबंधन के प्रत्याशी शरद यादव को भारी मतों से विजय बनावे.

शरद यादव ने जनता को संबोधन करते हुए कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन को छोड़कर भाजपा की झोली में चले गए. जनता ने दो तिहाई बहुमत सिद्ध किया था. खासकर कोसी और सीमांचल की जनता ने एक भी सीट भाजपा को नहीं दिया. नीतीश कुमार कहा करते थे कि मर जाएंगे लेकिन बीजेपी में नहीं जाएंगे. यहां के 11 करोड़ लोगों ने जो जनादेश दिया था नीतीश ने उसका अपमान किया।

उन्होंने जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र संविधान मताधिकार मतदाताओं का हक सब खतरे में है इसीलिए सोच समझ कर मतदान करें.

 मौके पर मेला ग्राउंड में चुनावी सभा की अध्यक्षता गोपाल बाबू ने की. साथ में लोजद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा, लोजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंजीनियर संतोष कुमार, जिला राजद के अध्यक्ष देवकिशोर यादव, राजद के प्रखंड अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव, मुरलीगंज प्रखंड युवा राजद अध्यक्ष शशी चंद्र उर्फ गोल्डु यादव, किरण कुमारी प्रखंड महिला राजद अध्यक्ष आदि मौजूद थे.  
'नीतीश कुमार ने किया है बिहार के एक बड़े जनादेश का अपमान': शरद यादव 'नीतीश कुमार ने किया है बिहार के एक बड़े जनादेश का अपमान': शरद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.