संविधान निर्माता भीमराव आंबेडकर के जयंती पर ऑनलाइन क्विज आयोजन

कुशल युवा कार्यक्रम(KYP) कर चुके स्टूडेंट्स के बीच ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन समिधा ग्रुप में किया गया। इस प्रतियोगिता में कुल 423 स्टूडेंट्स ने भाग लिया। 


ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कोमल कुमारी, द्वितीय स्थान संजीत कुमार, तृतीय स्थान गुरुशरण कुमार ने किया। सफल प्रतिभागी को प्रमाण पत्र के साथ नगद  पुरस्कार राशि तथा क्विज एग्जाम में भाग लिए तमाम स्टूडेंट्स को पार्टीशिपेशन प्रमाण पत्र दिया गया। 

समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शांडिल्य ने जानकारी दी कि टॉप 20 स्टूडेंट्स को रोजगारमुखी बनाने के उद्देश्य से उन्हें निःशुल्क विशेष प्रशिक्षण संस्थान प्रदान करेगी। साथ ही उन्होंने इंटर- मैट्रिक पास स्टूडेंट्स को आगे की पढ़ाई और विषय चयन करने की महत्वपूर्ण जानकारी भी दिये। संदीप शांडिल्य ने यह भी जानकारी दी कि आगामी मई महीने से बिहार स्किल डेवलपमेंट मिशन के सौजन्य से टैली ओर जीएसटी का क्लास प्रारंभ होगी।  

संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर के जयंती के अवसर पर संस्था के सचिव संदीप शांडिल्य, डॉ आभाष आंनद झा ,सारंग तनय उर्फ संदीप जी , मनीष कुमार, मोहम्मद अजरूद्दीन, सुनील कुमार, अंकिता कुमारी, मुन्नी यादव, प्रशांत प्रियंदर्शी, सौरभ, संतोष सहित संस्था के तमाम स्टूडेंट्स ने भीमराव अंबेडकर के तस्वीर पर पुष्प और माला चढ़ाकर श्रद्वाजंलि अर्पित किया । मनीष कुमार ने जानकारी दी कि समिधा ग्रुप का क़रार हिंदुस्तान की अग्रणी संस्था एन॰आइ॰आइ॰टी॰ फ़ाउंडेशन के साथ हुआ है जिसके तहत छह वर्ष के बच्चों से लेकर उच्च स्तरीय कम्प्यूटर शिक्षा तक की व्यवस्था मधेपुरा में ही मिल जाएगी।
संविधान निर्माता भीमराव आंबेडकर के जयंती पर ऑनलाइन क्विज आयोजन संविधान निर्माता भीमराव आंबेडकर के जयंती पर ऑनलाइन क्विज आयोजन   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.