"चुनाव में थकान दूर करने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं को परोसी जाती है शराब": जदयू नेता के घर शराब मिलने पर हंगामा, विपक्ष ने बोला हमला (वीडियो)

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में जदयू महासचिव के घर शराब बरामदगी और उनकी पत्नी की गिरफ्तारी के बाद विपक्ष ने नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया है.

विपक्ष ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में सिर्फ नाम की शराबबंदी है. सरकार और प्रशासन की देखरेख में शराब का धंधा फल-फूल रहा है. बता दें कि इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मधेपुरा में रहकर ही चुनावी दौरे को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे में मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में जदयू के नेता के घर ही शराब मिलना सरकार के दावे की पोलपट्टी खोलने जैसा है.

चुनावी दौरे में व्यस्त मधेपुरा के निवर्तमान सांसद पप्पू यादव ने तो यहाँ तक कहा कि नीतीश जी यहाँ हैं तो शराब मिलना ही है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार और उसके अधिकारी इस धंधे में लिप्त हैं.

लोजद महासचिव बिहारीगंज बीरेंद्र आजाद भी सरकार और जदयू-भाजपा पर ही आरोपों की झडी लगाते दीखते हैं. कहते हैं इलेक्शन के समय जदयू महासचिव अरविन्द सिंह के घर शराब पकड़ाना सबकुछ दर्शा देता है. यहाँ यही लोग कार्यकर्ताओं को शराब पिलाते हैं और बेचते भी हैं. स्थानीय विधायक समेत कई सत्ताधारी नेता इसमें शामिल हैं. कार्यकर्ताओं की थकान दूर करने के लिए पार्टी के नेता शराब मुहैया कराते हैं.

वहीँ बिहारीगंज राजद प्रखंड अध्यक्ष तोता राम कामती भी कहते हैं कि बिहारीगंज प्रखंड में शराब का धंधा सत्ता के संरक्षण में चल रहा है. सत्ता के लोग ही दारू पीते और बेचते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री को आगाह किया कि इस धंधे पर रोक लगावें अन्यथा यहाँ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है.

सुनिए इस वीडियो में किस तरह विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला, यहाँ क्लिक करें. 

"चुनाव में थकान दूर करने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं को परोसी जाती है शराब": जदयू नेता के घर शराब मिलने पर हंगामा, विपक्ष ने बोला हमला (वीडियो) "चुनाव में थकान दूर करने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं को परोसी जाती है शराब": जदयू नेता के घर शराब मिलने पर हंगामा, विपक्ष ने बोला हमला (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.