यथार्थ क्लासेज ने मनाई अपनी पहली वर्षगांठ

पटना के भिखना पहाड़ी स्थित प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले यथार्थ क्लासेस ने अपनी पहली वर्षगाँठ मनाई। दो चरणों में हुए कार्यक्रम में पहले सफल छात्रों ने अपने अनुभव साझा करते हुए तैयारियों के लिए टिप्स दिए। 


संस्थान के निदेशक रजनीश झा एवं अभिषेक राज ने संस्थान के एक वर्ष के सफर के अनुभवों को साझा किया। उन्होंने छात्रों को बताया कि जीवन में किसी भी चीज़ को पाने से ज्यादा महत्वपूर्ण इंसानियत का बने रहना है। यथार्थ क्लासेज की परिकल्पना ही यह सोच कर की थी कि जिन समस्याओं का सामना हमने अपने छात्र जीवन में किया है, यहां के छात्रों को उससे निजात दिलाई जा सके। इस मौके पर संस्थान के छात्रों ने अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों से सबका दिल जीत लिया। मनोहर,गरिमा ने जहाँ सबको अपनी आवाज़ का कायल बनाया, वहीं नीतीश ने सबको अपनी कॉमेडी से ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। विष्णु चरण और दामोदर ने अपनी कविताओं व शायरी से सबका दिल जीत लिया। मंच संचालन निधि कात्यायन ने किया।

इस मौके पर झारखंड एसआई में चयनित हुए मनीष कुमार, निरंजन कुमार झा, संतोष सिंह एवं बैंक में चयनित सूची चौधरी, कनिका गुप्ता, इसरो यूडीसी में चयनित शत्रुघ्न कुमार, आईबी में चयनित नितांशु कुमार एवं जिला युवा समन्वयक सचिन शर्मा के संदेश से छात्र लाभान्वित हुए। 
कार्यक्रम में रमण कुमार झा, शुभम सिंह, ठाकुर विष्णु चरण, सत्यम, प्रशांत, साकेत, सौरव समेत सैकड़ो छात्र उपस्थित थे। (नि. सं.)
यथार्थ क्लासेज ने मनाई अपनी पहली वर्षगांठ यथार्थ क्लासेज ने मनाई अपनी पहली वर्षगांठ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.