सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी के लिए सघन छापेमारी, बड़ी मात्रा में बरामद

मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में शनिवार को लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर उड़न दस्ता दल एवं सीओ कृष्ण कुमार सिंह और थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर लोकसभा चुनाव में शराब के इस्तेमाल पर नजर रखने को लेकर जगह-जगह सघन छापामारी किया गया  


मालूम हो कि छापेमारी के दौरान रमानी टोला निवासी बद्री राम के घर से भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. इस मामले में संवाददाताओं से बात-चीत में बताया कि रमानी टोला में बद्री राम का पुत्र विकास कुमार और रूपेश कुमार के घर में छापामारी किया गया. पुलिस को देखते ही सभी तस्कर फरार हो गए एवं उसके घर से इम्पेरियल ब्लू 750 एम.एल. का 41 पीस, 375 एमएल का 19 पीस, रॉयल चैलेंज का 750 एमएल का 8 और 375 एमएल का 20 पीस, ऑफिसर च्वाइस फ्रुटी पैक 180 एमएल 396 पीस विदेशी शराब उसके घर और घर के पिछे पुआल वाला घर से बरामद किया. 

वहीं टीम ने उससे पहले बैहरी पंचायत के बुढ़ावे के रंजीत चौहान के जेनरल स्टोर और अनिता देवी के घर में छापामारी किया जहां से इम्पेरियल ब्लू 750 का 2 पीस, सोफिया दिलवाले 300 एमएल का 10 पीस और 50 लीटर महुआ के साथ महिला अनिता देवी और रंजीत चौहान को गिरफ्तार कर लिया. 

डीएसपी वसी अहमद ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्य रूप से चार बिंदुओं पर फोकस कर कार्रवाई की जा रही है. वैसे तत्व जो मतदान के दिन या उससे पहले हर बूथ पर बूथ वाइज कुछ भी बाधा उत्पन कर सकते हैं, उनकी पहचान कर कार्रवाई का अभियान चलाया जा रहा है. दूसरा बिंदु अवैध शराब की बरामदगी, इसके लिए लगातार मधेपुरा जिला में छापामारी दल गठित कर छापामारी की जा रही है. इसके तहत 2 दिन पूर्व मधेपुरा थाना अंतर्गत भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया गया था. उसके बाद गम्हरिया में भी भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की गई. 

वहीं सभी थाना को अवैध शराब को लेकर सघन छापामारी करने का सख्त आदेश दिया गया है. मौके पर एसडीओ वृंदा लाल, एएसआई गणेश पासवान, अमरेंद्र कुमार, रामा शंकर, और होमगार्ड के साथ महिला पुलिस एवं सशस्त्र बल मौजूद थे.
सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी के लिए सघन छापेमारी, बड़ी मात्रा में बरामद सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी के लिए सघन छापेमारी, बड़ी मात्रा में बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.