लोडेड देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में एक लोडेड देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.


मधेपुरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वसी अहमद ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि मुरलीगंज थाना अंतर्गत बरियाही गांव में तीन अपराधी के जिसे घटना को अंजाम देने की नीयत से सतीश यादव के मचान पर हथियार से लैस होने की सूचना मुरलीगंज पुलिस मिली. यह तीनों अपराधी कर्मी किसी बड़ी घटना या लूटपाट को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. सूचना मिलते थानाध्यक्ष द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई की गई, जिसमें पुलिस को देख अपराधी भागने लगे. अपराधियों को खदेड़ कर पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया और उनके पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. थाने लाकर पूछताछ के क्रम में बताया गया कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. एक के पास से देसी कट्टा और दूसरे के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

पकड़े गए तीनों आरोपी में एक का नाम मो मोहम्मद सल्ला, घर गम्हरिया वार्ड नंबर 10, दूसरे का नाम सुबोध शर्मा पिता छेदी शर्मा घर कोरलाही सुखासन कुमारखण्ड तथा तीसरा विशंभर मंडल उर्फ डब्लू पिता युगल मंडल घर बिरयानी थाना मुरलीगंज बताया गया.

एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि हथियार बिल्कुल नया बना हुआ था. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न क्षेत्रों से सूचना संग्रह की जा रही है. प्रशासन लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह मुस्तैद है.
लोडेड देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार लोडेड देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.