‘एक प्यार का नगमा है’: ठहर जाते हैं सुनने वाले जब इस इंगलिश टीचर की अंगुलियाँ गिटार पर थिरकती है

लम्बे समय से मधेपुरा में रह रहे इस शख्स को अधिकांश लोग सिर्फ एक बेहतरीन अंग्रेजी शिक्षक के रूप में ही जानते हैं. पर मनमोहक मुस्कान लिए शक्ति आर्या की अंगुलियाँ जब गिटार पर थिरकती हैं तो वक्त का ठहर जाना लाजिमी ही होता है.


मधेपुरा टाइम्स स्टूडियो में अबतक आमंत्रित कलाकारों की लम्बी सूची में ताजा नाम मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 20 में रहने वाले 35 वर्षीय शक्ति आर्या का संगीत के क्षेत्र में दस्तक लोगों को भा रहा है. सुपौल जिले के मूल निवासी शक्ति आर्या लम्बे समय से मधेपुरा में अंग्रेजी शिक्षक के रूप में बेहद लोकप्रिय हैं और खुद भी उच्च शिक्षा प्राप्त हैं. पोस्टग्रेजुएट और लॉ की डिग्री हासल करने के बाद अभी खुद भी पांचवें वर्ष में संगीत की शिक्षा ले रहे हैं और कुछ छात्रों को संगीत सिखा भी रहे हैं.

शक्ति चाहते हैं कि मधेपुरा का इलाका संगीत के क्षेत्र में और उंचाई छूए और इसमें यदि उनका भी योगदान रहता है तो वे पीछे नहीं रहेंगे. मधेपुरा टाइम्स ने उनके कई गाने रिकॉर्ड किये हैं जो निश्चित रूप से आपको पसंद आयेंगे.

सुनिए उनका गाया, ‘सुन रहा है तू, रो रहा हूँ मैं’ यहाँ क्लिक करें. ‘ओ री चिडैया’ सुनने के लिए यहाँ क्लिक तथा ‘एक प्यार का नगमा है’ सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(Report: R.K. Singh)
‘एक प्यार का नगमा है’: ठहर जाते हैं सुनने वाले जब इस इंगलिश टीचर की अंगुलियाँ गिटार पर थिरकती है ‘एक प्यार का नगमा है’: ठहर जाते हैं सुनने वाले जब इस इंगलिश टीचर की अंगुलियाँ गिटार पर थिरकती है Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2019 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.