डीएम-एसपी ने किया जेल का औचक निरीक्षण, लौटे खाली हाथ

सरकार के आदेश पर पूरे सूबे मे एक साथ जेल के औचक निरीक्षण के तहत शनिवार को  डीएम नवदीप शुक्ला और एसपी संजय कुमार के नेतृत्व मे मंडल कारा का निरीक्षण किया । 


निरीक्षण के दौरान कोई भी आपत्तिजनक समान नही मिला। निरीक्षण मे सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी के अलावे भारी संख्या मे पुलिस बल शामिल थे ।
दो घंटे चले निरीक्षण के दौरान पुलिस पदाधिकारी ने कारा के कैदी के सभी वार्ड का बारी-बारी से जांच किया । जांच के दौरान जेल मे रह रहे कैदियो संख्या की भी जांच की गयी । डीएम ने कैदियो से मिलने आने वाले मुलकातियो की पंजी, शिकायत पंजी का भी अवलोकन किया । 

डीएम ने कारा मे रह रहे कैदियो का खाने पीने और रहने का भी सघन जांच किया । निरीक्षण के वाद डीएम नवदीप शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि निरिक्षण के दौरान जेल मे कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है । 
डीएम श्री शुक्ला ने कहा कि निरीक्षण के दौरान विचाराधीन बंदियों को शुद्ध पानी मिल रहा है या नहीं, खासकर जांच की गयी।

निरीक्षण के दौरान एसपी संजय कुमार, एसडीएम वृन्दा लाल, एसडीपीओ वशी अहमद, सदर थानाध्यक्ष, सब इंस्पेक्टर सहित भारी संख्या मे पुलिस पदाधिकारी और  पुलिस बल शामिल थे. 
डीएम-एसपी ने किया जेल का औचक निरीक्षण, लौटे खाली हाथ डीएम-एसपी ने किया जेल का औचक निरीक्षण, लौटे खाली हाथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.