मधेपुरा शहर के दो शराब कारोबारी शराब के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा थानाक्षेत्र की भर्राही पुलिस ने गुरुवार की शाम शराब की खेप ला रहे दो युवक को  शराब के साथ गिरफ्तार कर किया है, दोनो को पुलिस ने जेल भेज दिया है ।


भर्राही ओपी प्रभारी सियावर मंडल को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक बाइक से शराब की खेप लेकर मुरलीगंज के जीतपुर से चला है । सूचना मिले ही पुलिस ने बुधमा चौक के पास नाकेबंदी करते हुए बाइक चैकिंग शुरू कर दिया. इसी बीच शाम 7:30 बजे के आसपास एक बाइक पर सवार दो युवक बोरा में कुछ लेकर आ रहे थे. पुलिस ने बाइक चालक को रूकने का इशारा किया तो दोनो युवक बाइक और बोरा छोड़कर भागने लगे. पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने खदेड़ कर दोनों युवक को धड़दबोच लिया । पुलिस ने बोरे की तलाशी ली तो 50 पाउच देशी शराब बरामद हुआ । पुलिस ने दोनो युवक को गिरफ्तार करते शराब और वाइक को जप्त कर लिया ।

पुलिस को दोनो युवक से पूछताछ मे पता चला कि दोनो युवक शहर के आजाद टोला के जगन्नाथ कुमार और विशाल कुमार हैं । ओपी अध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरूद्ध उत्पाद अधिनियम के विरूद्ध केश दर्ज किया गया और दोनों को जेल भेज दिया गया है।
मधेपुरा शहर के दो शराब कारोबारी शराब के साथ गिरफ्तार मधेपुरा शहर के दो शराब कारोबारी शराब के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.