सिंहेश्वर में पीओ के तबादले पर राजनीति गरमाई

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में एक बार फिर पीओ के तबादले की सूचना मिलते ही प्रखंड की राजनीति गरमा गई है । 


तबादले की खबर मिलते ही प्रमुख चंद्र कला देवी के नेतृत्व में  पंचायत समिति सदस्यों ने बीडीओ कक्ष के बाहर धरना पर बैठ गये । 

उन्होंने पीओ के तबादले के आदेश को वापस लेने की मांग की । इस बाबत जजहट सबैला पंचायत के पंसस मुकेश यादव ने कहा कि स्थानांतरण के बाद कम से कम तीन साल के बाद ही तबादला होना चाहिए । 

राजनीति के तहत बिना किसी ठोस कारण के इमानदार पीओ का तबादला गलत है । जिला पदाधिकारी से इस तबादले को निरस्त करने की मांग करते हैं । बही मुखिया संघ अध्यक्ष किशोर कुमार पप्पू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर  मुखिया संघ द्वारा लगाए गए आरोप पर पीओ का तबादला करने के लिए डीडीसी मधेपुरा और एससी-एसटी कल्यण मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव का साधु बाद किया । जिसमे संजोजक प्रमोद मिश्र, किशोरी प्रसाद सिंह, शेखर गुप्ता, मंजुर आलम मौजूद थे ।

बीडीओ अजीत कुमार ने धरना पर बैठे पंसस से मिल कर उनकी मांग को जिला पदाधिकारी तक पहुंचाने के आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया । वहीँ प्रमुख ने कहा कि अगर हमलोगो की मांग नही मानी गई तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा । 

धरना पर मो. ईसतयाक आलम, माधव मेहता, लक्ष्मण ऋषिदेव, बबीता देवी, शंभू मंडल, नुनुदाई देवी, मनोज सादा, जय प्रकाश यादव, अशोक साह, मनोज यादव, ऊषा देवी, सिकंदर ऋषिदेव, भीमसेन मंडल, विनोद कुमार मौजूद थे ।
सिंहेश्वर में पीओ के तबादले पर राजनीति गरमाई सिंहेश्वर में पीओ के तबादले पर राजनीति गरमाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.