मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी इन्स्पेक्टर सुरेश प्रसाद राम को

मधेपुरा सदर थाना से मनोज कुमार महतो को निलंबित करने के बाद सदर थानाध्यक्ष की नई जिम्मेवारी सुरेश प्रसाद राम को दी गई और उन्होंने नये थानाध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया है ।


बता दें कि एक विवादित जमीन पर कथित एक पक्ष को मदद करने के आरोप में डीजी के आदेश पर एसपी संजय कुमार ने सदर थाना के थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो को निलम्बित कर दिया । हम यह भी याद दिलाते चलें कि पूर्व में सदर थाना क्षेत्र के एन एच 107 सहरसा -मधेपुरा पथ के मिठाई के पास एक बस डाका कांड मे तत्कालीन थानाध्यक्ष के बी सिंह को निलम्बित करने के बाद डीआईजी कार्यालय मे तैनात इंस्पेक्टर मनोज कुमार महतो को सदर थाना का थानाध्यक्ष बनाया गया था । 

थानाध्यक्ष श्री महतो 9 महीने के कार्यकाल में कई बार विवाद में आये लेकिन चर्चा है कि पुलिस के एक बड़े अधिकारी का वरदहस्त होने के कारण उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो सकी.  उनका खामियाजा भले ही कनीय पुलिस को भुगतना पड़ा था. लेकिन इस बार विवादित जमीन में कथित मदद पहुंचाने के आरोप  में डीजी के द्वारा सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया गया जिसपर एसपी ने कार्रवाई की है ।

एसपी ने सदर थाना की कमान थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद राम को दी है । थानाध्यक्ष श्री राम पूर्व मे सुपौल जिले के बीरपुर के थानाध्यक्ष थे  ।


मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी इन्स्पेक्टर सुरेश प्रसाद राम को मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी इन्स्पेक्टर सुरेश प्रसाद राम को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.