जेएनयू छात्र संघ पूर्व अध्यक्ष कन्हैया उतरे सांसद पप्‍पू यादव के समर्थन में

लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे टिकट बंटवारे की सरगर्मी के बीच पूर्व जेएनयूएसयू अध्यक्ष सह बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव को समर्थन देने का एलान कर दिया है।


कन्हैया कुमार ने एक वीडियो जारी कर पप्‍पू यादव का समर्थन किया है। यह वीडियो कन्‍हैया कुमार की एक सभा का है, जिसमें कन्‍हैया ने कहा है कि हमारी लड़ाई महागठबंधन के खिलाफ नहीं है, जो पप्पू यादव ने भी कहा है। हमारी लड़ाई देश में नफरत फैलाने वाली ताकतों के खिलाफ है, जिसके लिए देश भर में जनता ने गठबंधन बनाया है। यह मोहब्बत और भाईचारे का गठबंधन है, जो इस चुनाव में फासीवादी ताकतों को सबक सिखाने का काम करेगी। उन्‍होंने कहा कि देश को वर्तमान मोदी सरकार से खतरा है। यह जनता जान चुकी है।

कन्‍हैया कुमार ने मधेपुरा में पप्पू यादव द्वारा किये गए कार्यों की सराहना की। उन्होंने मधेपुरा की जनता से भी अपील की कि वे अपना आशीर्वाद पप्पू यादव को दें। उन्होंने ये भी कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) के तमाम लोगों ने जिस तरह से हमारा समर्थन किया है, उससे नफरत के खिलाफ लड़ाई और मजबूत हुई है। (वि.)
जेएनयू छात्र संघ पूर्व अध्यक्ष कन्हैया उतरे सांसद पप्‍पू यादव के समर्थन में जेएनयू छात्र संघ पूर्व अध्यक्ष कन्हैया उतरे सांसद पप्‍पू यादव के समर्थन में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.