चूल्हे से लगी आग में महिला बुरी तरह झुलसी

मधेपुरा के सिंहेश्वर के बुढावे में चुल्हे की आग से खाना बना रही महिला बुरी तरह झुलस गई. जब तक वह कुछ समझती कि आग तेजी से फैल गई. आस-पास की महिलाओं के सहयोग से आग बुझाया गया.


आग से जली महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सीएचसी सिंहेश्वर लाया, जहाँ प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के बैहरी पंचायत के बुढावे वार्ड नंबर 13 निवासी बलभद्र ऋषिदेव उर्फ विजय ऋषिदेव ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी ऊषा देवी को कहा कि काम पर जाना है, जल्दी से खाना बनाओ और यह कहकर स्नान करने चला गया और पत्नी चुल्हे  के पास जल्दी से खाना बनाने लगी. उसी दौरान कब उसके साड़ी में आग पकड़ लिया उसे पता ही नहीं चला. जिसके कारण वही बुरी तरह झुलस गई.

जिसकी सूचना स्थानीय चिकित्सक डा० गजेंद्र मुखिया ने तुरंत इसकी सूचना सीएचसी सिंहेश्वर को दिया. सूचना मिलते ही सिंहेश्वर सीएचसी ने तुरंत एंबुलेंस भेज कर महिला को सीएचसी सिंहेश्वर लाया. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया.

चूल्हे से लगी आग में महिला बुरी तरह झुलसी चूल्हे से लगी आग में महिला बुरी तरह झुलसी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.