क्रूरता के साथ ले जा रहे मवेशियों से भरी दो मिनी गाड़ी को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में मवेशियों से भरी दो मिनी वाहन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जिनपर क्रूरता के साथ पशुओं को ले जाया जा रहा था. 


मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना अंतर्गत मीरगंज चौक के पास आज कुछ लोगों द्वारा मुरलीगंज थाने को यह सूचना दी गई कि माल ढोने वाली बोलेरो गाड़ी जिसका नंबर बीआर 11 जीबी 8769 एवं दूसरी गाड़ी बीआर 11जी बी 6588 पर पशुधन गाय क्रूरता के साथ लादकर ले जाया जा रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा इस आशय की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई तथा सूचना मिलते हैं पुलिस दल बल के साथ मीरगंज चौक पहुंचकर स्थिति को संभालने का प्रयास किया पर वहां एक बड़ी भीड़ खड़ी थी लोग पशुओं को मुक्त करवाने का प्रयास कर रहे थे. इसी बीच मुरलीगंज थाने से आए स अ नि राकेश कुमार एवं स अ नि मनोज कुमार ने पहुंचकर स्थिति को संभालने का प्रयास किया और दोनों गाड़ी लदे हुए गायों को लेकर मुरलीगंज गौशाला ले गए जहां उन्हें गौशाला व्यवस्थापक अशोक कुमार के जिम्मा लगाने की कार्रवाई की जा रही थी.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जानकारी मिलने के उपरांत पशुओं को जिम्मानामा देने के बाद ड्राइवर खलासी एवं वाहन के साथ चल रहे लोगों से जानकारी ली जा रही है कि कहां से मवेशी ला रहे थे तथा उन्हें कहां ले जाया जा रहा था. इन सारी बातों की जानकारी के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
क्रूरता के साथ ले जा रहे मवेशियों से भरी दो मिनी गाड़ी को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले क्रूरता के साथ ले जा रहे मवेशियों से भरी दो मिनी गाड़ी को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.