साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में ट्यूटोरियल क्लास के वर्ग 10 की विदाई समारोह का आयोजन

मधेपुरा शहर के प्रतिष्ठित निजी विद्यालय साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल मधेपुरा में रविवार को ट्यूटोरियल क्लास के वर्ग 10 के प्रथम बैच की विदाई समारोह का आयोजन किया गया. 


इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने विदाई समारोह का जमकर लुत्फ़ उठाया और अपने-अपने स्कूल के अनुभवों को व्यक्त किया. वहीं वर्ग 9 के बच्चों ने भी अपने सिनियर्स को सम्मानपूर्वक विदाई देते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया. वर्ग 10 के सभी छात्र-छात्राओं को मोमेंटो और आकर्षक पुरस्कार भेंट स्वरूप दिया गया. 

सभी को संबोधित करते हुए विद्यालय की निदेशिका रेखा गांगुली ने साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल की स्थापना काल से अबतक के स्कूली सफर को सबों के बीच साझा करते हुए सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. समारोह के अंत में ग्रुप फोटो सेशन सहित विदाई भोज का भी आयोजन किया गया. मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित थे. (नि. सं.)
साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में ट्यूटोरियल क्लास के वर्ग 10 की विदाई समारोह का आयोजन साउथ प्वाइंट पब्लिक स्कूल में ट्यूटोरियल क्लास के वर्ग 10 की विदाई समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.