फेसबुक पर महिला पत्रकार को अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक गिरफ्तार, पर पुलिस ने कर दी धारा लगाने में चूक

मधेपुरा एसपी के हस्तक्षेप पर महिला पत्रकार के फेसबुक पर अश्लील मेसेज भेजने वाले मनचले को सदर थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार युवक एक स्थानीय पब्लिक स्कूल का वस चालक वताया जाता है ।


पीडि़ता पत्रकार ने घटना को लेकर मंगलवार को सदर थाना मे आवेदन देकर कर कहा कि मंगलवार की सुबह 9:13 बजे मेरे मोबाइल पर अश्लील मैसेज आया. फिर मेसेज भेजने वाले नाम और नम्बर की खोज की  तो पता चला कि वह शहर के पुरानी बाजार निवासी मो॰ रफीक का था. वह वर्तमान में एक स्थानीय निजी पब्लिक स्कूल का बस चालक है ।

मोबाइल पर मैसेज काफी वायरल होने से शहर में मामला चर्चा का विषय बन गया. इसी बीच पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक के रिश्तेदार से युवक का मोबाइल बरामद कर लिया. जप्त मोबाइल की जांच शुरू भी नही हुई कि शहर में चर्चा तेज हो गयी कि पुलिस ने युवक को पकड़कर मोबाइल लेकर युवक को छोड़ दिया। कथित पुलिस की कार्रवाई की चर्चा जोर पकड़ने लगी । पुलिस की उक्त कथित शिकायत पीडि़ता के परिजन ने एसपी से की. एसपी ने शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष को तत्काल युवक को गिरफ्तार करने का आदेश दिया जिसके बाद पुलिस ने तत्काल युवक को गिरफ्तार कर लिया ।

गिरफ्तार युवक ने बताया कि इस तरह का कोई मैसेज नहीं भेजा लेकिन जो मैसेज भेजा गया उसमें मेरा आईडी इस्तेमाल हुआ है. उसने इस बात को स्वीकार किया है. उसने आशंका जताई कि किसी ने मेरा आईडी और पासवर्ड चोरी या हैक किया है । 

थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया । पीडि़ता और आरोपी के मोबाइल की जांच की जा रही है ।

अगली खबर पढ़ें: कहाँ चूक हुई महिला पत्रकार मामले में पुलिस द्वारा आईटी एक्ट की धारा लगाने में?
फेसबुक पर महिला पत्रकार को अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक गिरफ्तार, पर पुलिस ने कर दी धारा लगाने में चूक फेसबुक पर महिला पत्रकार को अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक गिरफ्तार, पर पुलिस ने कर दी धारा लगाने में चूक  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.