देशी पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा पुलिस प्रशासन को अहम एक सफलता मिली है। पुलिस ने दो युवक को एक देशी पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस और एक बजाज डिस्कवर मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि चौसा पुलिस संध्या गस्ती में थी कि पुलिस के गाड़ी को देख दो युवक अपनी मोटर साइकिल BR 11 P 4652 से भागने लगे. शक होने पर पुलिस ने पीछा कर रोक कर तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस मिला. पुलिस ने दोनों  को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान एक युवक ने अपना नाम बमबम कुमार यादव तथा दूसरे ने दिलखुश कुमार यादव बताया। 



थाना अध्यक्ष राज किशोर मंडल ने बताया कि दोनों युवक पूर्णियाँ जिला के बड़हरा कोठी थाना अंतर्गत भत्सरा के निवासी हैं और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले थे. लेकिन चौसा पुलिस के हाथ लग गए । इन्हें चौसा थाना कांड 51/19 संख्या आर्म्स एक्ट की धारा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। मौके पर चौसा थाना के ए एस आई आलोक कुमार अमल, श्यामचंद्र झा आदि मौजूद थे.
देशी पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार देशी पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.