बाइक लूट गिरोह के सरगना सहित पांच गिरफ्तार, आधा दर्जन बाइक बरामद


मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गुरुवार की रात राजपुर मलिया गांव में छापामारी कर बाइक लूट गिरोह के सरगना सहित पांच बदमाश को आधा दर्जन लूट की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है ।


मालूम हो कि बाइक लूट गिरोह ने लगातार एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी थी । पुलिस के यह सबसे बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है ।


गुरूवार को सदर थाना में आयोजित पत्रकार सम्मेलन मे एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि बुधवार को बस स्टैंड के पास कमांडो हेड विपिन ने एक बिना नम्बर के एक पैसन प्रो के साथ राजपुर गांव के लट्टू नामक युवक को पकड़ा. जब गाड़ी के बावत पूछताछ किआ तो सन्तोषजन जबाब नहीं मिलने पर युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो एक बड़े वाइक लूट गिरोह का पता चला । घटना की जानकारी एसपी संजय कुमार को दी गई. एसपी ने तत्काल थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व मे कमांडो दस्ता का गठन किया । 


टीम ने गिरफ्तार युवक ललटू के निशानदेही पर पुलिस ने राजपुर गांव मे छापामारी की तो इस गिरोह के दो साथी  अनमोल और मनीष को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर मलिया गांव मे छापामारी कर धीरेन्द्र यादव कलेक्टर लूट की बाइक के साथ गिरफ्तार किया ।


एसडीपीओ ने बताया कि धीरेन्द्र से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि लूट की बाइक शहर के गौशाला परिसर मे रह रहे ओम प्रकाश मास्टर के पास है । टीम ने ओम प्रकाश के घर छापामारी कर लूट की एक बाइक सहित तीन बाइक के साथ उसे गिरफ्तार किया। फिर टीम ने ओम प्रकाश से पूछताछ के बाद उनके घर ग्वालपाड़ा के सिंहवारी गांव मे छापामारी कर एक लूट की बाइक बरामद किया ।


एसडीपीओ श्री अहमद ने बताया कि गिरोह का सरगना ललटू काफी शातिर है. चोरी व लूट की बाइक का सारा पार्ट खोलकर एक दूसरे गाड़ी मे लगा देता था और पुलिस को चकमा देता रहा है । छापामारी में इस रहस्य का खुलासा हुआ है ।


उन्होने बताया कि छापामारी  मे तीन लूट की बाइक बरामद हुआ है और तीन बाइक गिरफ्तार बदमाश के घर से बरामद हुआ है. आशंका है बरामद बाइक चोरी व लूट की है जिसकी जांच  की जा रही है ।


छापामारी मे सदर थानाध्यक्ष के अलावे कमांडो हेड विपिन, चुनमुन सिंह, विकास कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, डब्लू कुमार, नीतीश कुमार आदि शामिल थे ।

बाइक लूट गिरोह के सरगना सहित पांच गिरफ्तार, आधा दर्जन बाइक बरामद बाइक लूट गिरोह के सरगना सहित पांच गिरफ्तार, आधा दर्जन बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.