मिस्ड कॉल पर हुआ था प्रेम: लापता युवती बरामद, प्रेमी गिरफ्तार

दो माह पूर्व समस्तीपुर जिले के विभूति थाना क्षेत्र से लापता एक शादीशुदा युवती को सदर थाना पुलिस ने गुरूवार को शहर के अलग अलग जगहों पर छापामारी कर बरामद किया तो वहीँ एक युवक को गिरफ्तार कर समस्तीपुर पुलिस के हवाले कर दिया ।


सब इंस्पेक्टर सुबोध यादव ने बताया कि युवती के परिजन ने दो माह पूर्व विभूतिपुर थाना आवेदन देकर कहा कि मेरी पुत्री जिसकी शादी बेगूसराय जिले जगदीशपुर गांव के घीरज राय से वर्ष 2011 हुई थी और उन्हे तीन बच्चे थे. वह 11 दिसबर 18 को बैंक से पैसे निकालने निकली, फिर घर नहीं लौटी. काफी खोजबीन किया लेकिन पता नही चला । घटना को लेकर थाना में केस दर्ज किया गया था ।

बताया  कि परिजन को पता चला कि लापता युवती मधेपुरा शहर के भीरखी मुहल्ला में है. तत्काल उन्होने मधेपुरा पहुँचकर पहले पता किया तो सूचना सही मिली. फिर तत्काल सदर थाना को सूचना दी जिसके बाद थाना पुलिस पुलिस बल के साथ छापामारी करने पहुंची, लेकिन उससे पहले युवती समान छोड़कर एक युवक के युवक के साथ भाग निकली । पुलिस को उम्मीद थी कि युवक सामान लेने घर आयेगा इसलिए पुलिस ने स्थानीय लोगों को नजर रखने के तैनात कर दिया. कुछ देर वाद युवक सामान लेने लौटा तो लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में बताया कि युवती उसके बहन के घर मछबकरा गाँव में है. पुलिस ने तत्काल मछबकरा गांव मे छापामारी की लेकिन युवती का पता नही चला । फिर पुलिस को गिरफ्तार युवक से पूछताछ में पता चला कि महिला शहर के आजाद टोला में है जहाँ से पुलिस ने छापामारी कर युवती को बरामद किया ।

 गिरफ्तार युवक के तुरकाही वार्ड नं. 1 का रहने वाले राहुल पासवान के रूप मे पहचान हुई है । युवक पहले से शादीशुदा है और तीन बच्चे का बाप है । पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विषय मे पता चला कि युवक मोबाइल के जरिये लड़की को फंसा कर थिएटर मे काम कराने का धंधा करता है ।

उन्होने बताया कि गिरफ्तारी की सूचना पर समस्तीपुर पुलिस आयी. गिरफ्तार युवक और युवती को उनके हवाले कर दिया गया है । छापामारी मे सब इंस्पेक्टर सुबोध यादव, अनन्त कुमार, एएसआई विनोद  प्रसाद सिंह, महिला पुलिस प्रतिमा कुमारी सहित पुलिस बल शामिल थे।

मिस्ड कॉल पर हुआ था प्रेम

कहते प्रेम अँधा होता है और यह एक बार फिर साबित हुआ कविता और राहुल की प्रेम कहानी में । कविता को राहुल से मिस्ड कॉल पर प्यार हुआ और राहुल के फोन पर वह घर और दुधमुंहे तीन बच्चों को छोड़कर फरार हो गयी । इस बात का खुलासा कविता ने किया है । उसने बताया कि पहली पति, सास और देवर अक्सर प्रताड़ित कर मार पीट करते थे इसी कारण वे मायके चली आयी । छह माह पूर्व एक दिन राहुल का मिस्ड कॉल आया फिर उससे बात होने लगी फिर दोनों में प्यार हो गया. एक दिन फोन पर राहुल ने आने का प्रस्ताव रखा फिर वह घर छोड़कर ट्रेन से सहरसा चली गई जहाँ से राहुल कविता को लेकर चला गया और दोनों ने शादी रचा ली ।
कविता का कहना था कि वह राहुल के साथ रहेगी. कहा कि मुझे मालूम है कि राहुल शादीशुदा और बच्चे वाला है, फिर भी उनके साथ खुश है । मेरे तीन बच्चे पहले के पति का है, उन्हें दे दिया है ।
मिस्ड कॉल पर हुआ था प्रेम: लापता युवती बरामद, प्रेमी गिरफ्तार मिस्ड कॉल पर हुआ था प्रेम: लापता युवती बरामद, प्रेमी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.