शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करना पति को पड़ा महंगा, पति को भिजवाया जेल

शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करना एक पति को उस समय महंगा पड़ गया, जब पत्नी ने साहस का परिचय देते हुए इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर शराबी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 


पति को अब जेल की हवा खानी पड़ेगी. महिला के इस साहसिक कदम की लोगों ने काफी सराहना की। यह महिला शराबियों के परिवार के लिए एक नजीर बन गयी है। उक्त मामला शंकरपुर थाना क्षेत्र के कवियाही पंचायत के वार्ड नं 14 का है जहां के रहनेवाले विष्णुदेव यादव के पुत्र अनिल यादव  शराबबंदी के बाद भी प्रतिदिन शराब के नशे में पत्नी चम्पा देवी  के साथ मारपीट करता था. पति के रोज-रोज शराब पीने की आदत व शराब के नशे में मारपीट से तंग आ गयी थी. मंगलवार की  देर शाम को उसके पति शराब पीकर पहुंचा। नशे की हालत में फिर वह अपनी पत्नी से उलझ गया और मारपीट करने लगा. 

आजिज होकर पत्नी ने पुलिस को बुलाने का फैसला किया। काफी मशक्कत के बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराबी पति को घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस बाबत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि चम्पा देवी के द्वारा थाने में सूचना दी गई थी. शराबी अनिल यादव के ऊपर उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर  उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करना पति को पड़ा महंगा, पति को भिजवाया जेल शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करना पति को पड़ा महंगा, पति को भिजवाया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.