मधेपुरा में कोचिंग से लौट रही छात्रा ने मनचले युवक की कर दी जमकर पिटाई

मधेपुरा में इन दिनों छात्राएं मनचलों से फिर से खासे परेशान हो रही हैं. सुबह स्कूल या कोचिंग के समय आसपास मँडराते इन इन नालायकों पर काबू पाना मुश्किल होता जा रहा है. पर ये खबर मनचलों की धड़कन तेज करने वाली है.


मधेपुरा शहर के खेदन चौक के पास शुक्रवार को कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ एक मनचले युवक के द्वारा छींटाकशी करने से आक्रोशित छात्रा ने युवक की जमकर पिटाई कर दे और पुलिस के हवाले कर दिया. 
घटना के सम्बन्ध मे पुलिस ने बताया कि दिन के दो बजे के आसपास कोचिंग सेंटर से लौट रही छात्रा जैसे खेदन चौक के पास से गुजर रही थी पास के लॉज मे रहे एक युवक  छींटाकशी करने लगा । छात्रा के साथ जा रही उनकी बहन ने युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. साथ ही घटना की सूचना कमांडो हेड विपिन को दी. विपिन तत्काल कमांडो दस्ता के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहाँ छात्रा ने पकड़कर रखे युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि युवक बीए पार्ट टू का छात्र सुनील कुमार है जिसकी पहचान जिले के पोखराम गांव के रहने वाले के रूप में हुई है । वह लॉज में रह कर पढ़ाई करता था।
मधेपुरा में कोचिंग से लौट रही छात्रा ने मनचले युवक की कर दी जमकर पिटाई मधेपुरा में कोचिंग से लौट रही छात्रा ने मनचले युवक की कर दी जमकर पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.