वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल, दो माह पूर्व मोबाइल के जरिये संपर्क में आया था प्रेमी जोड़ा

वेलेंटाइन डे के दिन सुपौल जिले में दो प्रेमियों की मनोकामना पूरी हुई और वे प्यार के इजहार के इस दिन शादी के बंधन में बंध कर सदा के लिये एक-दूसरे के हो गये. 

मामला जिले के किसनपुर प्रखंड अंतर्गत ठाढीधाता पीरगंज से जुड़ा है. जहां वेलेंटाइन डे के दिन ग्रामीणों के सहयोग से प्रेमी युगल को शादी के बंधन में बांध दिया गया. प्रेमी युगल के बीच करीब दो महीनों से मोबाइल के जरिये उनका प्रेम परवान चढ़ रहा था. इसी दौरान दोनों बुधवार को आपस में मिले. तभी कुछ ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि बाद में ग्रामीणों की पहल एवं दोनों परिवारों के रजामंदी के बाद गुरुवार को शादी के रस्म की अदायगी की गयी. 

बताया गया कि राघोपुर थाना क्षेत्र के रामविशनपुर गांव के मो मुस्तकीम का संपर्क पीरगंज निवासी नुसरत प्रवीण से करीब दो माह पूर्व से मोबाइल के जरिये हुआ था. धीरे-धीरे दोनों प्रेमपाश में बंधते गये. प्यार के चढ़ते परवान के बीच दोनों ने एक-दूसरे के लिये जीने-मरने की कसमें भी खा ली. बहरहाल दोनों प्रेमी-प्रेमिकाओं की शादी मुस्लिम रस्मो-रिवाज के अनुसार ग्रामीणों एवं परिजनों की उपस्थिति में थाना के समीप स्थित पंचायत भवन में करा दिया गया. 

शादी की रश्म अदा होती ही परिजनों द्वारा खुशी में छुहाड़े भी बांटे गये. जिसके बाद वधू अपने प्रेमी वर के साथ उसके घर रूखसत हो गयी. प्रेमी जोड़े की शादी से लोगों में भी खुशी का माहौल व्याप्त था. इस मौके पर पूर्व मुखिया शैलेंद्र शर्मा, मो कयामुल, लाल मोहम्मद समेत अन्य ग्रामीण एवं वर व वधू के परिजन मौजूद थे. 
(नि. सं.)
वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल, दो माह पूर्व मोबाइल के जरिये संपर्क में आया था प्रेमी जोड़ा वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल, दो माह पूर्व मोबाइल के जरिये संपर्क में आया था प्रेमी जोड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.