जीजा साली के बीच अवैध सम्बन्ध के शक पर हंगामा, थाना रहा पुलिस छावनी में तब्दील

मधेपुरा जिले का शंकरपुर थाना बुधवार को एक जीजा साली के चक्कर में चार घंटे तक पुलिस छावनी में तब्दील रहा। 

जानकारी मिली कि थाना से चंद कदमो के दूरी पर बेहरारी पंचायत के महादलित टोला में जीजा साली के बीच अवैध संबंध की आशंका को लेकर पीड़िता रंजू देवी को परिवार के लोगों के द्वारा डांट-फटकार किया गया तो बुधवार की सुबह थाना पहुचकर कई आदमी को नामजद कर  मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया। 

बताया कि जीजा और साली दोनों बालिग और शादीशुदा हैं . आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि हमारे पति और जीजा एक साथ पंजाब में रहते हैं. तीन दिन पूर्व हमारे पति के द्वारा पंजाब से हमारे जीजा गुलचा सादा के माध्यम से कुछ सामान भेजा गया था । वही सामान देने के लिए मेरे जीजा गुलचा सादा मेरे घर आये हुए थे। लेकिन टोले के कुछ लोग अवैध संबंध की शक जाहिर करते हुए मेरे साथ मारपीट करने लगे। 



इधर जैसे ही बुधवार की सुबह पीड़िता के द्वारा लिखित आवेदन देने की जानकारी मिली सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय चौकीदार बद्री ऋषिदेव के अगुवाई में थाना पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर पीड़ित युवती को अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगे. इस दौरान थाने में अराजक स्थिति उत्पन हो गई लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष रामनारायण यादव के द्वारा तत्काल इसकी सूचना जिले के आलाधिकारी को दी गई । लेकिन जिले से पुलिस फोर्स पहुचने से पहले ही स्थानीय लोगों के द्वारा समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया गया था. 

लेकिन मामले की नजाकत को देखते हुए सर्किल इंस्पेक्टर जेपी चौधरी के नेतृत्व में कई थाने के पुलिस पदाधिकारी ओर पुलिस बल करीब चार घंटे तक थाने कैम्प कर मामले पर नजर बनाए रहे। मौके पर एस आई सुमंत सिंह, ए एस आई राजू महतो, कृष्ण कुमार मंडल सहित कई थाने के पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल मौजूद थे।


उधर सदर अंचल निरीक्षक मधेपुरा ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच स्थानीय ग्रामीणों के हस्तक्षेप से मामले का सुलह करवा कर सुलह नामा थाने में दिया गया है. भीड़ को उकसाने के आरोप में स्थानीय चौकीदार पर कार्रवाई हेतु वरीय अधिकारी को लिखा जा रहा है।


जीजा साली के बीच अवैध सम्बन्ध के शक पर हंगामा, थाना रहा पुलिस छावनी में तब्दील जीजा साली के बीच अवैध सम्बन्ध के शक पर हंगामा, थाना रहा पुलिस छावनी में तब्दील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.