मारपीट कर पेट्रोल पंप कर्मी से 22 हजार रूपये लूटे

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के बभनी पंचायत अस्ति गणपति इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर रविवार के रात्रि करीब ग्यारह बजे दो व्यक्तियों के द्वारा पंप पर पहुंचकर पंप कर्मियों के साथ रंगदारी मांगते हुए मारपीट की गई.


पम्पकर्मियों के साथ उनलोगों ने गाली गलौज कर मारपीट की एवं तेल वितरण करने वाले ऑटोमेटिक मशीन व नोजल को तोड़ दिया और उसके बाद पंप कर्मी से बाईस हजार रुपए लूट लिया गया.  इसकी सूचना पंप पर मौजूद नोजल कर्मी अमरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बबलू के द्वारा पंप के मालिक पंकज चौधरी को दी गई. सूचना मिलते ही पंकज चौधरीने  थाना को सूचना दी और थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की. जिसके बाद एक व्यक्ति बभनी निवासी राकेश सिंह को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. 

गिरफ्तार व्यक्ति पूर्व में भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है और साथ ही कई बार जेल भी जा चुका है. जानकारी दी गई कि गिरफ्तार का आपराधिक लोगों से उनका मिलना जुलना लगा रहता है, जिस बात को लेकर गांव में कई बार इसके विरुद्ध पंचायत भी की गई है.
मारपीट कर पेट्रोल पंप कर्मी से 22 हजार रूपये लूटे मारपीट कर पेट्रोल पंप कर्मी से 22 हजार रूपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.