प्रख्यात गणितज्ञ सुपर 30 के आनंद कुमार करेंगे मधेपुरा में बच्चों को सम्मानित

ये शिक्षा के क्षेत्र में मधेपुरा का एक बढ़ता कदम है और जाहिर है मधेपुरा में छिपे टैलेंट को भी खोज निकालने की दिशा में बेहद महत्वपूर्ण.

दुनियाँ भर में अपनी विद्वता का लोहा मनवा चुके बिहार के प्रख्यात गणितज्ञ और सुपर 30 के संचालक आनंद कुमार के मधेपुरा आकर यहाँ के बच्चों को सम्मानित करने की खबर से टैलेंट सर्च प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चे खासे उत्साहित हैं. 

फ्यूचर क्लासेस मधेपुरा की ओर से टैलेंट सर्च प्रतियोगिता का आयोजन मधेपुरा जिला मुख्यालय के एसएनपीएम (+2) स्कूल में किया गया. जानकारी दी गई कि जिसमें जिले भर के 1986 बच्चों ने भाग लिया। संस्था के निदेशक तिलक कुमार ने बताया कि वर्ग 6 से 11 तक के बच्चों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। 

उन्होंने जानकारी दी कि इसमें जिले के टॉपर्स बच्चों को लैपटॉप और क्लास टॉपर्स को सायकिल तथा अन्य पुरस्कार से 27 जनवरी 2019 को सुपर 30 पटना के आनन्द के हाथों मधेपुरा में ही सम्मानित किया जायेगा और उनका मार्गदर्शन मार्गदर्शन भी बच्चों को मिलेगा जो मधेपुरा के लिए गर्व की बात होगी. इस परीक्षा का रिजल्ट 13 जनवरी को प्रकाशित किया जायेगा। (ए.सं.)
प्रख्यात गणितज्ञ सुपर 30 के आनंद कुमार करेंगे मधेपुरा में बच्चों को सम्मानित प्रख्यात गणितज्ञ सुपर 30 के आनंद कुमार करेंगे मधेपुरा में बच्चों को सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.