सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखाकर रूपये मांगना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखाकर रूपये मांगना एक युवक को महंगा पड़ा। संचालक व ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।


मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना में दिए आवेदन के अनुसार, बिहारीगंज के एसएच 91 लक्ष्मीपुर सड़क मार्ग के निकट सीएसपी संचालक मुकेश कुमार अपनी दूकान में था। इसी बीच मोहनपुर पंचायत के चौमुख रहटा के संतोष कुमार मेहता हथियार दिखाकर उससे रूपये की मांग की। इस पर झपट्टा मारकर उसे पकड़ लिया। उसके पास से एक थ्रीनट व गोली बरामद हुआ। 

वहीं गिरफ्तार संतोष कुमार ने बताया कि उक्त सीएसपी संचालक नौकरी दिलाने के नाम पर पांच पांच हजार रूपये की राशि वसूला था। मांगने पर उसे साजिश के साथ फंसाया गया। उसके संबधियो ने  सौ रूपये के स्टांप पर लिखित प्रतिवेदन भी दिखाया। जिसपर प्रथम पक्ष संतोष कुमार, गवाह मुरकस पासवान व द्वितीय पक्ष के रुप में मुकेश कुमार का हस्ताक्षर है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है उसे जेल भेजा जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखाकर रूपये मांगना पड़ा महंगा, गिरफ्तार सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखाकर रूपये मांगना पड़ा महंगा, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.