जिस घर में शौचालय निर्माण में मजदूरी कर रहा था उसी घर की बहू को लेकर हुआ था फरार, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के देवीदास टोला निवासी एक शादीशुदा दो बच्चे की मां को थानाक्षेत्र के ही एक शादीशुदा मजदूर द्वारा लेकर फरार हो जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। 


थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत से मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के डुमरैल निवासी शादीशुदा उमेश साह (उम्र 28 वर्ष) मुख्यालय के देवीदास टोला में एक घर में कुछ दिनों से शौचालय निर्माण में काम कर रहा था । इसी दौरान मजदूर का सम्पर्क घर की बहू से हो गया और फिर दोनों 5 जनवरी को घर से फरार हो गए । 10 जनवरी को फरार शादीशुदा स्त्री के ससुर ने पुरैनी थाना में मजदूर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया । 

इस बाबत अनुसंधानकर्ता एसआई रामबाबू विश्वकर्मा ने बताया कि पुरैनी थानाकांड संख्या 8/19 के तहत मामला दर्ज किया गया है । दोनो फरार को खगड़िया रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया। मजदूर शादीशुदा है उसके चार बच्चे है मजदूर को जेल भेज दिया गया है.  बरामद महिला का कोर्ट बंद रहने की वजह से धारा 164 द. प्र. स. का बयान अब तक नही हो पाया है।
जिस घर में शौचालय निर्माण में मजदूरी कर रहा था उसी घर की बहू को लेकर हुआ था फरार, गिरफ्तार जिस घर में शौचालय निर्माण में मजदूरी कर रहा था उसी घर की बहू को लेकर हुआ था फरार, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.